हुबहू अपनी माँ पर गई है रानी मुखर्जी की बेटी, खुद देख लीजिये तस्वीरें

0
541

 

यश राज बैनर का मालिक और फिल्म प्रोडूसर आदित्य चोपड़ा और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की शादी को 4 साल हो चुके है. इन्होने 2014 में अचानक चुपके से शादी की थी. आदित्य चोपड़ा 47 साल के हो चुके है. उनके एक बेटी भी है जिसका नाम आदिरा है. शादी से पहले लंबे समय से दोनों के अफेयर की चर्चा तो थी लेकिन वो इस पर कभी बात नहीं करते थे। यहां तक कि शादी के बाद भी दोनों लंबे समय तक साथ नहीं दिखाई पड़े.

रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा भी अब लगभग दो साल की हो चुकी है. लेकिन रानी अपनी बेटी को अक्सर मीडिया से दूर रखती है. रानी की बेटी की बहुत कम तस्वीरें ही मीडिया में मौजूद है. रानी की बेटी की तस्वीरों को देखकर हम कह सकते है की वे बिलकुल अपनी माँ पर गई है. आदिरा के नयन नक्श बिलकुल अपनी माँ के जैसे है.

 

गौरतलब है की शादी से पहले रानी और आदित्य ने अपनी अफेयर को भी बिलकुल छुपा के रखा था.रानी और आदित्य की पहली मुलाकात संपन्न रेस्त्रां में हुई थी। आदित्य सोच रहे थे कि रानी खुद उनसे मिलने आएं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं पर मौजूद आदित्य ने करण जौहर से कहा कि वो रानी को फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में कास्ट करें.

 

आदित्य फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ में रानी की एक्टिंग देख चुके थे। गौरतलब है की आदित्य पहले से शादीशुदा थे लेकिन वे रानी मुखर्जी से प्यार करने लगे थे. मीडिया में खबर थी की वे रानी के साथ लिव इन में रहने लगे थे. मीडिया में रानी को आदित्य का घर टूटने की एक बड़ी वजह माना जाने लगा था. और जब उन्होंने शादी की तो इसकी किसी को कानोंकान खबर भी नहीं होने दी थी.