क्या सच में संजय दत्त ने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ किया था घपाघप?, सुनिए असली परेश की जुबानी

0
271

संजय दत्त की बायोपिक ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. रणबीर कपूर ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है. संजय दत्त की बायोपिक में जो सबसे चर्चित चीज थी वो थी उनकी 308 गर्लफ्रेंड. गौरतलब है की बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस संजय दत्त की गर्लफ्रेंड रह चुकी है. लेकिन फिल्म में उनके बारे में ज्यादा चर्चा नही की गई है. फिल्म में किसी भी बड़ी एक्ट्रेस और संजय दत्त को साथ नहीं दिखाया गया है.

क्या सच में संजय दत्त ने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ किया था घपाघप?, सुनिए असली परेश की जुबानी 1

 

लेकिन फिल्म में एक सीन है जिसमे संजय दत्त अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सम्बन्ध बनाते है. यह सीन भी इस फिल्म की रिलीज़ के बाद काफी चर्चाः में रहा है.  इस सीन को देखने के बाद लोगो के मन में तरह तरह के सवाल उठ रहे है की क्या ये सीन सही है या फिर ऐसे ही दिखाया गया है तो आज हम आपको इसी सीन की सच्चाई से रूबरू कराने वाले है. फिल्म में संजय दत्त के करीबी दोस्त परेश घिलानी का रोल विक्की कौशल ने प्ले किया है.

 

क्या सच में संजय दत्त ने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ किया था घपाघप?, सुनिए असली परेश की जुबानी 2

रियल लाइफ में संजय और परेश काफी करीबी दोस्त रह चुके है और फिल्म में भी दोनों की दोस्ती की लोगो ने खूब प्रशंसा की है और वही इस फिल्म में एक सीन में ये दिखाया गया है की संजय दत्त ने अपने करीबी दोस्त परेश की गर्लफ्रेंड के साथ सम्बन्ध थे और इस सीन को देखने के बाद हर कोई इसकी सच्चाई जानने के लिए उत्सुक हो उठा और जब इस बारे में परेश से पूछा गया की इस सीन में कितनी सच्चाई है तो उनका जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया.


 

क्या सच में संजय दत्त ने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ किया था घपाघप?, सुनिए असली परेश की जुबानी 3

फिल्म की रिलीज़ के बाद लोगों की दिलचस्पी को देखते हुए उनके दोस्त खुद मीडिया के सामने आया और इस बारे में चर्चाः भी की. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया एक फिल्म में कुछ भी गलत नही दिखाया गया है. उन्होंने कहा  “ये बात बिलकुल सही है लेकिन इस बारे में मैंने कभी भी संजू से पूछा नहीं लेकिन मै जनता था सब कुछ इसीलिए फिल्म में जो भी कुछ दिखाया गया है वो सब कुछ रियल है. इसके अलावा उन्होंने कहा की जब मुंबई में धमाके की खबरे अख़बार और टीवी में आने लगी थी उस दौरान हम दोनों के बीच कुछ गलतफहमियां पैदा हो गयी थी लेकिन फिर भी हम एक दुसरे से बात किया करते थे और जब संजय दत्त जेल से बाहर आये थे तब मै उनसे मिलने के लिए भी गया हुआ था.

क्या सच में संजय दत्त ने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ किया था घपाघप?, सुनिए असली परेश की जुबानी 4

अपने दोस्त की इस बायोपिक को देखकर ये भी बहुत भावुक हो गए थे और उन्होंने इसके बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी डाला था. गौरतलब है की पुरे बॉलीवुड में संजय और इनकी दोस्ती के खूब चर्चे भी है. ये दोनों लम्बे समय से साथ है और हर मोड़ पर एक दुसरे का साथ दिया है.

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here