इसलिए किया था ऐश्वर्या ने सलमान से ब्रेकअप, सामने आई 3 बड़ी वजह

0
314

सलमान खान 52 साल के हो चुके है. वे हाल ही में 2 दिन की जेल की सजा काटकर वापस आये है. इसके बाद एक बार फिर उनकी शादी की चर्चा शुरू हो गई है. सलमान शादी कब करेंगे या करेंगे भी या नही ये तो कोई नही बता सकता लेकिन आज हम आपको उनके एक अफेयर के बारे में बताने जा रहे है. सलमान के सबसे चर्चित अफेयर में रहा है उनका और ऐश्वर्या राय का अफेयर. कभी दोनों एक दुसरे से बेंतेहा मोहब्बत करते थे लेकिन ऐश्वर्या ने उन्हें छोड़ दिया और किसी और का हाथ थाम लिया.

सूत्रों के मुताबिक यह पता लगा है ऐश्वर्या का सलमान को छोड़ने का सबसे पहला और बड़ा कारण सलमान का आक्रामक बिहेवियर था, ऐश्वर्या ने बताया कि सलमान उनके साथ काफी वोइलेंस करते थे और कभी कबार तो फिजिकल एब्यूज भी किया था| कई बार ऐश्वर्या के शरीर पर चोट के निशान भी देखे गए थे.

इन दोनों के अलग होने का दूसरा कारण यह था इस रिश्ते के लिए ऐश्वर्या के माता पिता राजी नहीं थे| जब इन दोनों का अफेयर चल रहा था तो ऐश्वर्या ज्यादातर सलमान के घर जाती रहती थी जो कि इनके माता-पिता को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था, क्योंकि वह सलमान के स्वभाव से परिचित हैं और उन्हें हमेशा ऐश्वर्या की चिंता सताती रहती थी. ऐश्वर्या की माँ को सलमान का न पसंद होना भी इसके एक बड़ी वजह रहा था.

और तीसरा करना था सलमान की शराब की लत. एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने खुद बताया सलमान शराब पी लेते हैं और उसके बाद उनका बर्ताव काफी बुरा हो जाता है और सलमान को कई बार शराब के नशे में ऐश्वर्या के घर के बाहर हंगामा करते भी देखा गया. उनकी इस गंदी आदत से तंग आकर उन्होंने सलमान से ब्रेकअप कर लिया| गौरतलब है की सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली लेकिन सलमान अब भी कंवारे है और उनके फैन्स को अब तक उनकी शादी का इंतज़ार है.