“कुमकुम” की एक्ट्रेस ने आठ सालों के बाद पति से तलाक का खोला राज, इस वजह से पति सचिन को दिया डाइवोर्स!

0
470

टीवी के मशहूर सीरिअल “कुमकुम” तो आप ने देख ही होगा ये उस समय का एक पोपुलर टीवी शो था साल 2009  में ये सिरिअल बंद हो गया था। इस सिरेअल की मैंन एक्ट्रेस जिसका नाम जूही परमार को इस सिरिअल से बहुत प्रसिद्धी मिली थी, लेकिन आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताएँगे। इस सीरियल में कुमकुम का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जूही परमार ने अपनी आठ साल की शादी से डाइवोर्स ले लिया है। उनके फैन्स बड़ा अजीब लगा की  इतने धूम धाम से शादी करने के बाद दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जिसने उन्हें तलाक लेने पर मजबूर कर दिया। लेकिन अब आखिरकार जूही परमार ने अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ ही दी। तो आईये आपको बताते हैं की आखिर क्यूँ जूही और सचिन ने एक दुसरे के साथ को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और एकदूसरे से तलाक ले लिया।

 आपको बता दें की स्टार प्लस के सीरियल “कुमकुम” से कुमकुम के किरदार से मशहूर हुई एक्ट्रेस जूही परमार ने सचिन जोशी से आठ साल पहले शादी की थी लेकिन शादी के बाद से ही उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं था और अब जाकर दोनों का तलाक होगया।  जूही हमेशा मीडिया के इन सवालों से बचती दिखाई देती थी की आखिर उन्होनें सचिन से तलाक क्यूँ लिया लेकिन अब कुछ दिनों पहले ही जूही परमार ने जी टीवी पर हाल ही में शुरू हुआ राजीव खंडेलवाल का शो “जज्बात” में अपने दिल की बात शेयर की और साथ ही डाइवोर्स के मामले पर भी खुल कर राजीव से बातचीत की।

आपको बता दें की जूही परमार से जब राजीव खंडेलवाल ने उनके और सचिन के तलाक की वजह पूछी तो जूही ने बिना किसी झिझक के राजीव को बताया की सचिन ने जब उन्हें शादी एक लिए प्रोपोज किया था तो उस वक़्त वो सचिन से  प्यार नही करती थी लेकिन उन्होनें सचिन से सिर्फ इस वजह से शादी की थी क्यूंकि सचिन उनसे बहुत  प्यार करते थे। आप को बता दे की जूही परमार और सचिन की बेटी भी है जो की डाइवोर्स के बाद अब जूही के साथ ही रहती हैं।

बता दे की जूही परमार बताया की शादी के पहले उन्हें ऐसा लगता था की बाद में वो सचिन से प्यार करने लगेंगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। प्यार की जगह शादी एक बाद दोनों के बात बात पर बहस और तनातनी होने लगी और इस तरह ये रिश्ता ख़त्म होने की कगार  आ गया। अश्का जूही के साथ इस शो का भी हिस्सा बनी और स्पेशल गेस्ट के रूप में शो के दौरान नजर आयीं। जूही ने बताया था की उन्हें शादी से पहले कुछ वक़्त सचिन के साथ गुजारना चाहिए था लेकिन उन्होनें ऐसा कुछ नहीं किया औरयहीं उनकी शादी के अंत का कारण बन गया।