रेखा ने अमिताभ को लेकर कर दिया चौंकाने वाले खुलासा, कबूला अमिताभ से होती थी आकर्षित

0
646

रेखा और अमिताभ बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े चेहरे और अपने ज़माने के दिग्गज है. रेखा और अमिताभ की लव स्टोरी के चर्चे आज तक लोगो के जुबान पर है लेकिन खुद दोनों ने कभी इसे लेकर कोई बात नही की. लेकिन सिमी ग्रेवाल को दिया इंटरव्यू बड़ा ही खास रहा क्योंकि इसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के बारे में रेखा ने  खुलकर के बात की और उनसे पूछा गया कि आप इतने लोगो से मिली? उनके साथ काम किया लेकिन प्यार सिर्फ अमिताभ बच्चन से ही हुआ इसके पीछे आखिर क्या वजह रही है?

 

तो रेखा ने बात को अलग ही ट्विस्ट देते हुए इसे गलत सवाल करार दे दिया और कहा कि ऐसा कोई नही है जो अमिताभ जी से प्यार नही करता हो हर बच्चा बूढा जवाब हर कोई उन्हें देखता है तो उसे उनसे प्यार हो ही जाता है मुझे अलग केटेगरी में क्यों खड़ा कर दिया जाता है?

इसके बाद भी रेखा कहने लगी कि उनके और अमित जी के आपस में ऐसे कोई सम्बन्ध नही थे जिन्हें लेकर के कोई भी बात बन सके ये सब कुछ मीडिया की ही देन है और वो लेकिन ये जरुर मानती है कि वो अमिताभ बच्चन की तरफ आकर्षित होती थी लेकिन फिर से वो बात घुमा देते हुए कह देती है कि ये कोई प्रेमिका वाली नही बल्कि एक फैन का प्यार है मतलब रेखा इनकार नही करना चाहती कि उन्हें अमिताभ पसंद है लेकिन वो पूरी तरह से खुलकर के बोल भी नही पाती है।

दरअसल अमिताभ भी हमेशा से इस लव स्टोरी को बनाने का दोष मीडिया पर ही मढ़ते आ रहे है. और वो अक्सर रेखा से अवार्ड फंक्शन्स में मिलते है तो आपस में एक दुसरे को देख कर के मुस्कुरा जरुर देते है और वो क्षण बड़ा ही अलग सा होता है।लेकिन आज तक किसी ने अपने इस प्यार के फ़साने कर कभी किसी से खुलकर बात नहीं की.