19 साल में इतनी बदल गईं ‘करिश्मा का करिश्मा’ की ये एक्ट्रेस,एक्टिंग छोड़ इस काम में है हुई बिजी!

0
1209

फिल्म ‘कल हो ना हो’ में प्रीति जिंटा की छोटी बहन जिया याद है आपको ? ये किरदार अपनी मासूमियत की वजह से सभी के दिलों को छू गया था। साथ ही 90 के दशक में ऐसे टीवी सीरियल आए थे जिन्होंने मनोरंजन की दुनिया का इतिहास ही बदलकर रख दिया था। इस दौरान लोगों के मनोरंजन का जरिया सिर्फ टीवी ही था। ऐसे में बच्चों का टीवी सीरियल ‘करिश्मा का करिश्मा’ ने भी टीवी की दुनिया में बहुत करिश्मा किया था। 

सीरियल में झनक का नाम करिश्मा था और वह रोबोट बनकर एक से एक करिश्मा करने में माहिर थी। इस सीरियल में झनक की उम्र केवल सात साल थी। लेकिन बता दे की फिल्म ‘कल हो ना हो’ की जिया यानि झनक शुक्ला अब बड़ी हो गई है और मुंबई के मलाड इलाके में रह रही है। झनक ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला और डॉक्यूमेंट्री फिल्म मेकर हरिल शुक्ला की बेटी है।

बता दे की अभिनेत्री झनक बेशक अब फिल्मों में नजर नही आई हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो खूब एक्टिव रहती हैं।बड़े होने के साथ साथ झनक काफी मोटी भी हो गई हैं, लेकिन वो मासूमियत और खिलखिलाने वाली हंसी आज भी कायम है।  झनक शुक्ला फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं और फिल्मों में वो अपना करियर बिल्कुल भी नहीं बनाना चाहती।उनका सपना एक सोशल एक्टिविस्ट बनने का है। इतना ही नहीं इस काम में उनका परिवार उनके साथ है।