शिल्पा शेट्टी को स्टेज पर किया था KISS, इस एक्टर को चीन ने किया है बैन…

0
305

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर रिचर्ड गेरे का जन्म अक्टूबर,1949 को हुआ था वैसे यह एक्टर भारत में इसलिए जाना जाता हैं क्योकि इसने शिल्पा को स्टेज पर सबके सामने KISS कर दिया था |

रिचर्ड गेर हॉलीवुड में रोमांटिक स्टार के तौर पर पहचान रखते हैं, और उनकी रोमांटिक फिल्मों को दुनिया भर में पसंद किया गया है। रिचर्ड का जन्म अमेरिका के फिलाडेल्फिया में हुआ। उनकी मम्मी हाउसवाइफ थीं और पिता इंश्योरेंस एजेंट।

उन्होंने लंबे समय तक थिएटर में हाथ आजमाया। उनकी पहली फिल्म ‘लुकिंग फॉर मिस्टर, गुडबार (1977)’ थी। करियर पटरी पर आया 1980 की ‘अमेरिकन जिगोलो (1980)’ से। यह उनके करियर के लिए माइलस्टोन साबित हुई।

पहली बार उन्हें लीड रोल मिला और वे हॉलीवुड में सेक्स सिंबल के तौर पर स्थापित हो गए। आज वे 68 साल के हो गए हैं. उनकी यादगार फिल्मों में ‘एन ऑफिसर एंड ए जेंटलमैन (1982)’, ‘प्रिटी वूमन (1990)’, ‘रनअवे ब्राइड (1999)’, और ‘शिकागो (2002)’ प्रमुखता से आती हैं।

लेकिन यह एक्टर बहुत कारणों की वजह से भी जाने जाते हैं। दरअसल, जयपुर में जब 15 अप्रैल, 2007 को एड्स के प्रति अवेयरनेस पर एक इवेंट किया गया  इस दौरान गेरे ने शिल्पा शेट्टी को अपनी बाहो में लेकर सबके सामने एक KISS कर दिया था

जिसका काफी विरोध हुआ और फिर गेरे ने इसके लिए माफ़ी भी मांगी लेकिन इनपर कोर्ट में केस भी किया गया था। बता दें कि रिचर्ड गेर हॉलीवुड में रोमांटिक स्टार के तौर पर पहचान रखते हैं, और उनकी रोमांटिक फिल्मों को दुनिया भर में पसंद किया गया है। रिचर्ड का जन्म अमेरिका के फिलाडेल्फिया में हुआ। उनकी मम्मी हाउसवाइफ थीं और पिता इंश्योरेंस एजेंट।