‘हिटमैन’ रोहित के घर आई खुशियां, पत्नी रितिका सजदेह ने दिया नन्हीं परी जन्म!

0
318

भातरीय टीम  के ओपनर बैट्समैन रोहित शर्मा के घर एक नन्हीं परी आ गई है। उनकी खूबसूरत पत्नी रितिका सजदेह ने रविवार को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी रीतिका की कजिन और बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह खुशखबरी दी है। सीमा खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा था कि वे मौसी बन गई हैं।

बता दें कि रोहित और रितिका ने प्रेगनेंसी की खबर मीडिया से छिपाई थी। लेकिन हाल ही में रोहित ने यह बताया कि वह पिता बनने वाले हैं। बता दे की रोहित ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क के साथ बातचीत में यह स्वीकार किया था कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। रोहित ने क्लार्क से कहा था, अब मैं पिता बनने के लिए बहुत इंतजार नहीं कर सकता। मैं उस पल की प्रतीक्षा कर रहा हूं जब मैं पिता बनूंगा।

बता दें कि रोहित शर्मा और रितिका की शादी 13 दिसंबर 2015 को हुई थी। रोहित ने वनडे में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया की टेस्ट टीम में वापसी की थी। रोहित शर्मा पहली बार पापा बने हैं। रोहित मुंबई रवाना हो गए हैं और 3 जनवरी को सिडनी टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। रोहित शर्मा की जगह चौथे टेस्ट में हार्दिक पंड्या को जगह मिल सकती है। तीसरे टेस्ट में भी उनको प्रैक्टिस करते देखा गया था। टीम इंडिया के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है। सिडनी टेस्ट जीतकर वो इतिहास रच सकते हैं।

टीम में भले ही रोहित शर्मा नहीं, लेकिन हार्दिक पंड्या भी शानदार फॉर्म में हैं और काफी समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं। रोहित के लिए साल 2018 बेहद शानदार रहा। इस दौरान उन्होनें वन डे क्रिकेट में 73.57 की औसत से कुल 1030 रन बनाए। जबकि टी 20 में 36.87 की औसत से कुल 590 रन बनाए। इसमें दो शतक भी शामिल हैं।