आकाश-श्लोका की सगाई में सागरिका के आगे फीकी पड़ी हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा!

0
423

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही है। बीते दिनों आकाश और श्लोका की एंगेजमेंट पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान नेता, अभिनेता, बिजनेसमैन, क्रिकेटर्स से लेकर बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। कई महान हस्तियां दोनों को बधाई देने पहुंचे। भारत के सबसे धनी उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की शादी इस साल दिसंबर में होगी। आकाश की शादी श्लोका मेहता से हो रही है जो कि हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी है।

पार्टी में शाहरुख खान, एश्वार्या राय बेटी अराध्या के साथ, कैटरीना कैफ, करण जौहर और किरण राव पहुंचीं। वहीं क्रिकेट स्टार्स जहीर खान पत्नी सागरिका के साथ, हरभजन सिंह पहुंचे। इन सभी सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अब जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वो पार्टी के अंदर की हैं। जिसमें केक की तस्वीरें और सिंगर जुबीन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

बता दें, श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. वहीं आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं। अंबानी के घर पर जश्न का माहौल देखने को मिला।इस दौरान बॉलीवुड के अलावा क्रिकेटर जहीर खान और हरभजन सिंह अपनी पत्नियों के साथ पहुंचे। इस दौरान जहीर खान की पत्नी सागरिका ब्लू कलर की साड़ी और हैवी नैक्लेस पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

आप को बता दे की  दोनों ने कैमरे के सामने बेहद मुस्कुराते हुए पोज दिए। सागरिका के रॉयल लुक पर सबकी निगाहें टिक गई। वहीं दूसरी तरफ हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा और बेटी हिनाया के साथ पहुंचे। गीता इस दौरान हैवी गोल्डन गाउन पहने हुए नजर आईं। बेटी के साथ दोनों ने कैमरे के सामने बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ पोज दिए।