बेटी सारा और बेटे इब्राहिम और करीना के साथ सैफ अली खान ने मनाया बर्थडे, बेटे के सामने बौने नजर आते हैं सैफ अली खान, देखे तस्वीर!

0
607

 बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान की उम्र में आज एक और साल जुड़ गया जिसका जश्‍न उन्‍होंने अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ धूम-धाम से मनाया। सैफ अली खान आज अपना 48वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर करीना की बहन करिश्‍मा, सैफ की बहन सोहा अली खान और पति कुणाल खेमू के साथ ही सैफ और अमृता सिंह के बच्‍चे यानी सारा और इब्राहिम भी यहां नजर आए। सैफ के बर्थडे की इस पार्टी के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अभिनेता सैफ अली खान अब 48 साल के हो चुके हैं, उन्होंने दो शादियां की हैं उनकी पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है, अमृता सिंह से उनके दो बच्चे हैं जिनमें से बेटी का नाम सारा अली खान और बेटे का नाम इब्राहिम है, सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान है करीना कपूर से उन्हें एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है।

सैफ अली खान की बड़ी बेटी सारा अली खान अब बॉलीवुड अभिनेत्री बन चुकी है, उनकी पहली फिल्म केदारनाथ जल्दी ही रिलीज होने वाली है और वह अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी है जिसका नाम सिंबा है।सैफ अली खान का छोटा बेटा तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार किड्स मैं अपना अहम स्थान रखता है, तैमूर अली खान जन्म से ही सुर्खियों में है उनकी क्यूटनेस को देखकर पूरी दुनिया दीवानी है, लेकिन सैफ अली खान का बड़ा बेटा इब्राहिम लाइमलाइट से दूर रहता है।

बता दें कि सैफ और करीना, दोनों ही सोशल मीडिया से दूर हैं, लेकिन उनकी बेटी सारा अली खान, ने एक दिन पहले यानी 15 अगस्‍त को ही इंस्‍टाग्राम पर एंट्री की है. सारा ने भी पापा के बर्थडे की फोटो अपनी इस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की है अब्राहिम की शक्ल हूबहू सैफ अली खान जैसी लगती है, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अभिनेता बनेंगे या नहीं अभी फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इब्राहिम अपने पिता सैफ अली खान से भी लंबे हो गए हैं। कुछ समय पहले सैफ अली खान ने अपना बर्थडे मनाया है, इस दौरान सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह के दोनों बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें खिंचवाई, इन तस्वीरों में सैफ अली खान अपने बेटे के सामने बौने नजर आ रहे हैं।