बेटी सारा की सफलता पर फुले नहीं समा रहे सैफ अली खान, कह दी ये बड़ी बात

0
225

 

बॉलीवुड में हाल ही में सारा अली खान की एंट्री हुई है. इन्होने केदारनाथ और फिल्म सिम्बा में काम किया है. सारा अली खान अपनी माँ की तरह ही बहुत खूबसूरत है. सारा ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था जिसमे इनके साथ सुशांत सिंह राजपूत ने स्क्रीन शेयर की थी. दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

बहुत कम समय में सारा अली खान ने सफलता पा ली है. सारा ने अभी मात्र 2 फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड की बड़ी हीरोइनों में होने लगी है. इस बात पर उनके माता पिता को भी उन पर गर्व है. एक्टर सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान पर गर्व महसूस कर रहे हैं।

सैफ ने कहा कि उन्हें शुरू से ही सारा पर गर्व था। उनकी मां अमृता ने जिस तरह सारा को परवरिश दी, उससे वह बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा ,”यह पूरी तरह से सारा का ही अचीवमेंट है। एक पिता के तौर पर मैंने बहुत प्राउड फील किया था कि जब उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया और दो साल में ही अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया।”

“मुझे बहुत गर्व महसूस होता है जब मैं उन्हें घर पर स्टाफ के साथ बातचीत करते हुए देखता हूं। वह सभी से बहुत ही अच्छा व्यवहार करती हैं। इसका पूरा क्रेडिट उनकी मां अमृता सिंह को जाता है। सारा इंटेलिजेंट हैं और लोगों से अच्छे से बात करती हैं।”


सैफ ने कहा , ‘जब मैंने केदारनाथ में सारा का परफॉर्मेंस देखा तो बहुत इंप्रेस हुआ। मैंने देखा कि वह क्राफ्ट को समझती हैं। यह वह चीज है जिसके बारे में कोई नहीं बताता है। यदि आप फेक हैं तो यह सब स्क्रीन पर दिख जाता है। सारा को फिल्म की स्टोरी पसंद आई और उन्होंने पूरे दिल से किरदार को निभाया है।’