दिव्या भारती ने बॉलीवुड के इस फेमस सेलेब्रिटी से की थी शादी, नाम जनकर हो जायेंगे दंग!

0
679

दिव्या भारती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस मानी जाती थी। आपको बता दे दिव्या भारती ने बेहद कम समय में काफी बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था जो आज तक किसी अभिनेत्री ने नहीं किया है। आपको बता दे इन्होने अपने करियर की शुरुआत साल 1990 की तेलुगु फिल्म बोब्बिली राजा से की थी जो सुपरहिट साबित हुई थी।  इस फिल्म के बाद दिव्या भर्ती ने बैक टू बैक तेलुगु फिल्म की कई सुपरहिट फिल्म दी।  आपको बता दे इन्हे बॉलीवुड में सबसे पहला ब्रेक साल 1992 की फिल्म “विश्वात्मा” में मिली थी जिसके बाद दिव्या भारती बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में छा गई थी | इस फिल्म के बाद इन्होने कई सुपरहिट फिल्मे दी ।

अगर हम इनकी शादी की बात करे तो उस समय इनका अफेयर बॉलीवुड के जाने माने फिल्म प्रोडूसर और डायरेक्टर साजिद नादिअदवाला के साथ था। आपको बता दे इन्होने 10 मई 1992 में शादी कर ली थी । हालांकि इनके शादी के एक साल बाद अभिनेत्री दिव्या भर्ती की मृत्यु हो जाती है। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे चुके मशहूर फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला का जन्म 18 फरवरी 1966 को नई दिल्ली के एक गुजराती परिवार में हुआ था। इनके पिता का नाम सुलेमान नाडियाडवाला था।

आप की जानकारी के लिए बता दे की 1993 में दिव्या भारती की मौत हो गई थी। इसके बाद उनकी मौत का इल्जाम साजिद पर लगा। उन पर केस कर दिया गया। उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन जब उनकी जिंदगी में वरदा खान की एंट्री हुई तो पूरी जिंदगी बदल गई और अब दोनों की शादी को 15 साल हो गए हैं और दोनों के दो बच्चे है। साजिद नाडियाडवाला ने बॉलीवुड में दर्जनों हिट फिल्में दी हैं। साजिद अब तक अपने फिल्मी करियर में जुड़वा, हर दिल जो प्यार करेगा, हे बेबी, हाउसफुल, अनजाना अनजानी, हाईवे, किक, जुड़वा 2 जैसी कई सुपरहिट फिल्म का निर्माण कर चुके हैं।