46 की उम्र में बिन ब्याही मां बनकर खुश हैं साक्षी तंवर, बताया ज़िन्दगी में आया बदलाव

0
219

 

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी साक्षी तंवर ने एक छोटी सी बेबी गर्ल को गोद लिया है। साक्षी ने उसका नाम दित्या रखा है। साक्षी इस छोटी बच्ची को गोद लेकर बेहद खुश जिंदगी गुजार रही है। साक्षी 45 साल की हैं और उन्होंने शादी नहीं की है।

एक अखबार से बात करते हुए साक्षी ने कहा- ”मेरे पेरेंट्स के आशीर्वाद और दोस्तों और परिवार के सपोर्ट से मैंने एक बेबी गर्ल को गोद लिया है, जो जल्दी 9 महीने की हो जाएगी। मैं सबके साथ यह खुशी शेयर कर के बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा पल है। मैं और मेरा परिवार दित्या को पाकर बहुत खुश हैं। वह मेरी सारी प्रार्थनाओं का जवाब है। मैं उसे अपने जिंदगी में पाकर खुद को खुशनसीब महसूस कर रही हूं।”

 


रिपोर्ट के मुताबिक, साक्षी बच्ची को माता लक्ष्मी का आशीर्वाद मानती हैं इसलिए उन्होंने उसका नाम दित्या रखा है। यह माता लक्ष्मी का ही नाम है और इसका मतलब होता है- जो आपकी प्रार्थना का फल हो। साक्षी अंतिम बार आमिर खान की ‘दंगल’ में नजर आई थीं। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वह राम कपूर के साथ ‘करले तू भी मोहब्बत’ में दिखी थीं। फिलहाल वह सीजन 2 की शूटिंग कर रही हैं। साक्षी ‘कहानी घर घर की’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे सीरियल भी कर चुकी हैं।