फिर एक दूजे के करीब आये सलमान-कैटरीना, खुद देखिये तस्वीरे

0
576

सलमान की अगली फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर इन्टरनेट पर धूम मचा रहा है. लेकिन भाईजान ने अपने चाहनेवालों को एक और गुड न्यूज दी है। सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार फिर एक दूजे के करीब आ गए। इसका सबूत खुद कटरीना कैफ ने गोवा से लौटते वक्त दिया है.

गोवा में फिल्म फेस्टिवल अटेंड करते वक्त कटरीना कैफ ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की और उसका क्रेडिट ‘टाइगर’ को दिया. वहीं, फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के रोमांटिक गाने ‘दिल दिया गल्ला’ की भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है।

यहां इन दोनों की आंखें देखकर कोई भी कह सकता है कि ये एक्टिंग नहीं कर रहे! कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि इनके बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। लेकिन अगर इनमे सिर्फ एक्टिंग ही है तो भाई फैन्स के लिए एक अच्छी खबर ही है. आखिरकार कैटरीना की एक्टिंग तो लाजवाब हो चुकी है.

खबर सिर्फ इतनी ही नहीं की सलमान कैटरीना करीब है बल्कि सलमान की कथित गर्लफ्रेंड इलुलिया के बीच भी अनबन की खबरें आ रही है. बहरहाल यदि कैटरीना और सलमान करीब आ रहे है तो सलमान के फैन्स के लिए तो एक बड़ी गुड न्यूज़ है ही.

फ़िलहाल टाइगर जिंदा है का प्रमोशन जोरो पर है. टाइगर जिंदा है’ का दूसरा गाना ‘दिल दिया गल्ला’ 2 दिसंबर को रिलीज होगा। मिली जानकारी के अनुसार इस गाने को खुद सलमान खान अपने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में रिलीज करेंगे