एक बार फिर सलमान पर टूटा दुखों का पहाड़ , इस बार शिल्पा शेट्टी भी पड़ सकती है उलझन में!

0
323

बॉलीवुड के सुल्तान  सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी है जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया है और तो हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म रेस 3 को जमकर प्रमोशन भी किया था, लेकिन इसी बीच एक बार फिर सलमान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। जी हां एक बार फिर सलमान को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ेंगे। बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान का विवादों से काफी नाता रहा है। इस लिए आये दिन सलमान खान सुर्खियों बने रहते हैं। आप को बता दे की  अभी कुछ ही दिनों पहले सलमान खान को काले हिरण मामले में जोधपूर कोर्ट में दोषी करार दिया गया था जिसके बाद उन्‍हें कुछ दिन जेल में बिताने पड़े थें।

काला हिरण केस मामले में सलमान को कोर्ट ने 5 साल की सजा और 10 हजार रूपये का जुर्माना लगाया था। बता दे की पिछली बार सलमान को काला हिरन मामले में जेल जाना पड़ा था लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है।  हाल ही में  उनके भाई व बॉलीवुड डायरेक्टर और एक्टर  अरबाज खान को लेकर अभी कुछ ही दिनों पहले अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाजी के मामले में ठाणे पुलिस ने समन जारी कर पेश होने के लिए बोला था, जिसके बाद पुलिस ने उनसे इस मामले में लगभग 5 घंटे तक पूछताछ भी की थी। इन सब मामलो से सलमान बाहर आये नही थे की फिर  सलमान खान एक बार फिर से कानूनी पचड़े में फंस गए है।

बताया जा रहा है कि हाल ही में जोधपुर कोर्ट के बाद सलमान को अब जालंधर की अदालत ने बुलाया है। इस पूरे मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी फंसी हैं। एक नए केस में जालंधर की अदालत ने सलमान को सम्मन जारी कर 12 जुलाई को कोर्ट में पेश होने के लिए बुलाया है। आपको बता दें कि इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के संचालक रह चुके आर के नाहर ने सिविल दावों के अलावा सलमान व शिल्पा एससी, एसटी एक्ट के तहत क्रिमनल शिकायत भी क्षेत्रीय कोर्ट में दायर की है, जिसमें गवाही होनी अभी बाकि है। आरोप ये है कि आरके ने अपने केसों में खुद को धर्म विशेष में आस्थावादी बताते हुए खुद की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

 दरअसल पूरा मामला ये है कि सलमान और शिल्पा पर आरोप है कि प्रेस कांफ्रेंस के समय दोनों ने धार्मिक गुरु के खिलाफ अपशब्द बोले थे, जिसके बाद दोनों के खिलाफ पुलिस केस भी हुआ था लेकिन मुंबई पुलिस ने दोनों को क्लीन चिट दे दी थी। वैसे आपको ये भी बता दें कि फिल्‍हाल समन सिर्फ सलमान खान को जारी हुआ है, जबकि अभी शिल्पा शेट्टी के मामले में रिपोर्ट लंबित है। इन सभी बातों से तो ये  लगता है की सलमान खान का समय कुछ ठीक नही चल रहा है , आप को बताते चले की सलमान की हल ही में रिलीज़ हुई फिल्म रेस 3 फैन्स को पसंद नही आ रही है, लोगो इस फिल्म का सोशल मिडिया पर मजाक उड़ा रहे है ।