बहुत ही रॉयल लाइफ जीते है सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा, सेलेब्रिटी से बढ़कर जीते हैं आलीशान जिंदगी!

0
247

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने जाने अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा हर समय सलमान खान के साथ रहते है सलमान खान भी उनका साथ बहुत पंसद है। बता दे की हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गए। शेरा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में शेरा एक शख्स को जिम में कसरत कराने की कोशिश कर रहे हैं । ये वीडियो काफी फनी है और करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है।

बता दे की वीडियो में शेरा ने अपने मालिक यानी सलमान की तरह एक्टिंग करने की कोशिश करते नजर आ रहे है। शेरा अपनी इस कोशिश में सफल भी रहे । शेरा सलमान के सबसे वफादार पर्सनल बॉडीगार्ड हैं । शेरा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं । शेरा के इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम @beingshera है । वहीं सलमान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम @beingsalmankhan है। 

बता दे की शेरा अपने मालिक की हर चीज फॉलो करते हैं । सलमान की तरह शेरा को भी फिट रहने और जिम करने का बहुत शौक है । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम करते हुए कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं । शेरा के इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं । 

बता दे की सलमान खान के बॉडी गार्ड शेरा अपने मालिक की तरह ही रॉयल लाइफ जीते हैं । शेरा की कई तस्वीरें ऐसी हैं जिसमें वो पर्सनल चॉपर और पर्सनल प्लेन में सफर करते दिख रहे हैं । विदेशों में आना-जाना और बड़े-बड़े स्टार्स के साथ पार्टी करना शेरा के लाइफ स्टाइल में शामिल है। उनकी जिंदगी भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है । इसका सबूत उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों से मिलता है।

 हाल ही में शेरा को बेस्ट सेलेब्रिटी बॉडीगार्ड 2019 के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था ।बता दें कि शेरा 20 साल से सलमान के बॉडीगार्ड हैं। इसके अलावा शेरा अपने मालिक के साथ भी तस्वीरें शेयर करते हैं । शेरा का बर्थडे 19 मई को होता है । पिछले साल अपने बर्थडे पर शेरा ने परिवार के साथ केक काटते हुए एक वीडियो शेयर किया था । 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शेरा की सैलरी 15 लाख प्रति माह है। सलमान की फिल्म बॉडीगार्ड शेरा की जिंदगी से ही प्रेरित थी। शेरा अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकारों को भी सिक्योरिटी दे चुके हैं। शेरा का एक बेटा टाइगर है। सलमान टाइगर को अपना भतीजा मानते हैं। खबरों के अनुसार, सलमान, टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।