सलमान खान ने बॉलीवुड के इस फैमस एक्टर को बताया महानायक अमिताभ बच्चन का रिप्लेसमेंट!

0
348

 बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। सिकंदर सलमान की यह फिल्म ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर है।सलमान और फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा ने बताया कि फिल्म में एक्शन के साथ कोई समझौता नहीं किया गया है। वही बॉलीवुड के दंबग सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म रेस 3 का ज़ोरो शोरों से प्रमोशन करते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में मेहबूब स्टूडियो में उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने ‘रेस 3’ को लेकर कई खुलासे किये। इसी दौरान जब उनसे पूछा गया कि अनिल कपूर के साथ इस फिल्म में काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा? इस पर सलमान ने बेहद शानदार जवाब दिया और अनिल कपूर को अमिताभ बच्चन का रिप्लेसमेंट बता दिया।

सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि “अनिल कपूर हीरो के फ़ॉरमैट में नहीं हैं लेकिन आजकल वो हर दिन काम करते हैं। यह सब उनके अनुशासन के कारण मुमकिन हो पाता है। काम के प्रति उनका उत्साह और रूचि अब तक बरकरार है। हर इंसान के लिए यह एक बहुत महत्वपूर्ण बात है।” खुद से पहले टीम को क्रेडिट देने वाली सलमान खान की यह आदत सभी को भाती हैं। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

सलमान ने आगे कहा, “ वो पिता का रोल निभा रहे हैं, दादा का रोल भी करना चाहते हैं। नो एंट्री में मुझे वो प्रेम भाई बुलाते थे। कभी दाढ़ी सफ़ेद हो जाती है। कभी क्लीन शेव, तो कभी दाढ़ी काली हो जाती है। तो कभी सफ़ेद बाल। वो बेहद शानदार किरदार निभा रहे हैं। वो आजकल हीरो ही हैं। जितनी वो फीस लेते हैं, उतनी आजकल के यंगस्टर भी नहीं लेते और वो इसके योग्य हैं। मुझे लगता है अगर मिस्टर बच्चन का कोई रिप्लेसमेंट है तो वो अनिल कपूर हैं।” बता दें, सलमान की फिल्म रेस 3 ईद यानी 15 जून को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह और फ्रेडी दारूवाला भी नज़र आएँगे।।