सलमान खान अपने जिगरी दोस्त की बेटी को करने जा रहे बॉलीवुड में लांच, खूबसूरती देख पागल हो जाएंगे

0
300

दोस्तों बॉलीवुड सुल्तान  यानी सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही पोपुलर अभिनेता है सलमान ने बॉलीवुड में  कई कलाकारों को अपना सपना पूरा करने का मोका दिया है। बता दे की सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता है जिन्होंने कई नए कलाकारों को लौंच किया है, और उनका अच्छी पहचान दिलाई है,  सोनाक्षी सिन्हा,सूरज पंचोली और अर्जुन कपूर के बाद सलमान खान अपने बॉलीवुड और टीवी के चर्चित चेहरे की बेटी को बॉलीवुड में डेब्यू कराने का फैसला किया है।

 खबरों की मानें तो सलमान खान जल्द ही पॉपुलर एक्टर मोहनीश बहल की बड़ी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। खबरों के अनुसार अभिनेता सलमान खान जल्द ही पॉपुलर एक्टर मोहनीश बहल की बड़ी बेटी प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार सलमान खान प्रनूतन बहल को मशहूर ज्वैलर इकबाल रतनसी के बेटे जहीर इकबाल के साथ लॉन्च करेंगे। मोहनीश बहल की तो वह 90 के दशक की फिल्मों के सबसे चर्चित विलेन में से एक रहे हैं। मोहनीश ने सलमान के साथ मैंने प्यार किया, हम साथ-साथ हैं, हम आपके हैं कौन और जय हो सहित कई फिल्मों में काम किया है। यह दोनों एक्टर काफी अच्छे दोस्त भी हैं।

 कुछ समय पहले अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन के दौरान ही खुलासा कर दिया था कि वह जल्द ही जहीर इकबाल को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। जहीर के पिता और सलमान एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं। गौरतलब है कि प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल की फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर से शुरू होगी। यह फिल्म कश्मीर पर बनी एक लव स्टोरी पर आधारित होगी। प्रनूतन बहल जिस फिल्म में डेब्यू करने जा रही है उस फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे।आपकी जानकारी के लिए बता दे की अभनेता मोहनीश बहल अपने जामने की फैमस अभिनेत्री नूतन के बेटे है इस तरह प्रनुतन अभनेत्री नूतन की पौती हुई।