सलमान खान ने किया खुलासा, आखिर क्यों नहीं हुई थी संगीता बिजलानी से शादी!

0
95

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सुपरस्टार सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचर में से एक हैं और सलमान खान के फैन्स को सलमान की शादी का आज भी इंतजार है। सलमान खान से कई बार उनकी शादी के बारे पूछा गया है लेकिन हर बार बार इस सवाल को घुमा फिरा कर टाल देते है। और हर बार की तरह इससे बचते नजर आते है। लेकिन एक समय था जब सलमान खान खुद शादी के लिए उतावले थे लेकिन उस समय उनकी शादी नही हो पाई थी।

बता दें कि कई साल पहले सलमान और संगीता बिजलानी एक दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों की शादी भी तय हो गई थी और साथ ही दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए थे। लेकिन इन सबके बाद भी दोनों की शादी टूट गई थी। सलमान खान ने अपने इंटरव्यू में संगीता के साथ शादी टूटने के बारे में बताया भी था। सलमान खान साल 2013 में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे और करण ने सलमान से उनकी निजी जिंदगी के बारे में कई सवाल किए थे। 

सलमान से करण ने पूछा था कि वह शादी का सवाल सुनकर गुस्सा हो जाते हैं? सलमान ने इसका जवाब देते हुए कहा था ऐसा नहीं है, जब सही समय आएगा शादी करुंगा। एक ही सवाल से कोई भी परेशान हो सकता है। उसके बाद सलमान से करण ने पूछा था कि क्या वह शादी करना चाहते हैं? सलमान ने उसका जवाब देते हुए कहा था, एक समय ऐसा था जब मैं वाकई में मैं शादी करना चाहता था। उस पल तक मैं पहुंच भी गया था बस थोड़ी सी दूरी थी। संगीता के साथ तो कार्ड भी छप चुके थे।

सलमान की बात के जवाब में करण ने कहा कि बाद में उसने मना कर दिया, क्या उसने तुम्हें कहीं पकड़ लिया था? सलमान खान ने जवाब में कहा था, नहीं, नहीं। उसके बाद सलमान ने हंसते हुए कहा था, ऐसा ही समझ लीजिए। मैंने इन सब बातों से इंकार कर दिया। मैं उस समय जिस तरह का था, उसके लायक भी नहीं था। इस तरह करन ने सलमान खान से कई सवाल किये थे।

आपको बता दे की संगीता बिजलानी के बाद  अभिनेता सलमान खान का  नाम कई अभिनेत्रियो के साथ जुड़ चूका है इनमे ऐश्वर्या, कैटरीना कैफ, एली अबराम और जैकलीन फर्नांडिज सहित कई अभिनेत्रियो के साथ अफेयर की खबरे आ चुकी है, साथ ही विदेशी मॉडल यूलिया वंतूर को डेट करने की खबरे सामने आई थी। लेकिन अभी भी कुछ साफ नही हुआ है की सलमान खान शादी करेंगे या नही करेंगे