सलमान की बहन अलवीरा कोर्ट रूम में रोते-रोते हुईं बेहोश, बॉडीगार्ड शेरा ने दिया सहारा!

0
252

ये बात सभी जानते है की जोधपुर कोर्ट ने गुरुवार को बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान को काले हिरण के शिकार के मामले में सजा सुनाई गई थी। सीजीएम देव कुमार खत्री ने मामले में फैसला देते हुए सलमान को पांच साल कैद की सजा सुनाई, साथ ही उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। सलमान खान की ओर से दायर सजा के खिलाफ और बेल के लिए दायर याचिका पर जज रविंद्र कुमार जोशी ने सुनवाई की थी और अपना फैसला शनिवार तक सुरक्षित रख लिया था। बड़े स्तर पर हुए जजों के तबादलों में इन दोनों जज का नाम भी शामिल हैं। काले हिरण शिकार मामले में दोषी करार सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है।

खबरों के मुताबिक उनकी जमानत सुनवाई पर दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता के साथ बॉडीगार्ड शेरा कोर्ट रूम में मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि आज कोर्ट में सुनवाई के दौरान अलवीरा बेहोश हो गईं, जिसके चलते शेरा ने उनको सहारा दिया और कोर्ट रूम के बाहर ले गए। खबरों के मुताबिक कोर्ट के फैसले के बाद दोनों बहनें सलमान से मिलने से सेंट्रल जेल भी गईं।

बता दें कि जब से काले हिरण शिकार मामले में सलमान को सजा सुनाई गई है तब से दोनों बहनें पूरे मामले में पहले दिन से उनके साथ मौजूद हैं। वहीं खबरें आईं थी कि जब गुरुवार को सलमान को 5 साल की सजा सुनाई गई थी तब भी दोनों बहनें फैसला सुनकर रोने लगीं थी। शुक्रवार को जोधपुर सेशंस कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी ने बेल पर सुनवाई की थी। परिवार के अलावा पुरा देश टाइगर की सजा से सदमें में है। इस पूरे केस में जजों के ट्रांसफर से सस्पेंस आ गया है।

आप की जानकारी के लिए बता दे की देर रात 87 जजों का ट्रांसफर कर दिया गया, जिसमें जोशी का नाम भी शामिल था। इस ट्रांसफर के बाद कयास लग रहे थे कि शनिवार को सलमान की याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाए, लेकिन याच‍िका पर सुनवाई हो रही है। जज जोशी ही मामले की सुनवाई कर रहे हैं। 2 बजे तक फैसला आ जाएगा।