40 साल से खान परिवार के करीबी रहे इस शख्स का नि धन, पूरे परिवार संग प्रार्थना सभा में पहुंचे सलमान खान!

0
255

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान के परिवार के बेहद करीबी और उनके आर्थिक सलाहकार बिभाष छाया के लिए एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। बिभाष का बीते एक मार्च को निधन हो गया था। ख़बरों की माने तो विभाष सलमान ख़ान के फाइनेंशियल एडवाइजर थे। विभाष के पिता सलीम ख़ान के साथ लंबे समय से जुड़े हुए थे और अब उन दोनों की दूसरी पीढ़ी के बीच भी अच्छे रिश्ते थे।

बता दें कि 1 मार्च को ख़ान परिवार के एक करीबी मित्र और सलाहकार विभाष छाया का निधन हो गया था। बहरहाल, इस मौके पर पूरा परिवार छाया परिवार के साथ खड़ा नज़र आया। सलीम ख़ान, उनकी पत्नी सलमा ख़ान, तीनों बेटे सलमान, अरबाज़ और सोहैल ही नहीं इस मौके पर यूलिया वंतुर से लेकर परिवार के कुछ करीबी दोस्त भी नज़र आये।

सलमान मृतक के परिजनों को हौसला देते हुए कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए। उनके साथ उनका बॉडीगार्ड शेरा भी नज़र आ रहा है। प्रार्थना सभा में अरबाज खान अपनी खास दोस्त जॉर्जिया के साथ देखे गए। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अरबाज और जॉर्जिया अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में साथ देखे जाते हैं। यहां जॉर्जिया सलमान खान की मां सलमा को संभालती हुई नजर आईं।

जानकारी के मुताबिक, बिभाष के पिता हनीभाई छाया सलमान के पिता सलीम खान के साथ साल 1979 से जुड़े हुए थे। हनीभाई ही खान परिवार की फाइनेंस से जुड़ी सारी चीजों को देखते थे। सलीम खान और हनीभाई के बीच गहरा रिश्ता था।  गौरतलब है कि बिभाष पहले हांगकांग के एक बैंक में काम करते थे। वहां से लौटने के बाद वो सलमान खान से जुड़े और आर्थिक सलाहकार बनकर काम करने लगे।