दबंग सलमान खान की इस हिरोइन ने शादी कर बसा लिया घर, अब जीती हैं ऐसी लाइफ!

0
196

दोस्तों बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान के साथ बॉलीवुड फिल्म जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री असिन की साल 2011 में रिलीज हुई सलमान खान के साथ फिल्म रेडी ने 8 साल पूरे कर लिए हैं। ये फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी, इस फिल्म ने भारतीय बाजार में करीब 119.78 करोड़ रुपये कमाए थे। असिन और सलमान खान की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था।

बता दे की असिन की आखिरी बॉलीवुड फिल्म ऑल इज वेल (2015) रिलीज हुई थी।  असिन ने शादी के बाद फिल्मों से पूरी तरह दुरी बना ली है। असिन मैरिड लाइफ और मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। असिन ने 2016 में माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की थी। 2017 में उनकी एक बेटी हुई।जिसका नाम आरिन है।

बता दे की असिन सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। खुद को लेकर असिन कम अपडेट्स शेयर करती हैं।असिन इंस्टाग्राम पर बेटी की एक्टिविटी की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। असिन की बेटी बेहद क्यूट है। असिन की तरह ही उनकी बेटी भी बेहद खूबसूरत हैं। कुछ समय पहले असिन ने धूमधाम से बेटी का पहले बर्थडे सेलिब्रेट किया था।

असिन अपना ज्यादातर समय परिवार के साथ बिताती हैं। मालूम हो कि असिन ने अपना करियर साउथ की फिल्मों से शुरू किया था। उनकी पहली फिल्म 2001 में आई ‘नरेन्द्रन मकान जयकंथान वाका थी। तब असिन 15 साल की थीं।असिन ने बॉलीवुड में फिल्म गजनी से डेब्यू किया था। मूवी में असिन की आमिर खान संग जोड़ी बनी थी। ये मूवी ब्लॉकबस्टर थी। लेकिन गजनी के बाद रिलीज हुई असिन की दूसरी फिल्मों ने खास कमाल नहीं दिखाया। असिन ने कई बालीवुड फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। इनमें रेडी, खिलाड़ी 786 और हाउसफुल 2, बोल बच्चन, लंदन ड्रीम्स शामिल हैं।