सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम मिर्ज़ा कर रही है अजहरुद्दीन के बेटे, असद को डेट!

0
165

भारतीय पोपुलर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। खास बात यह है कि अनम का लव लाइफ पार्टनर कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजरुद्दीन का बेटा असद है। बता दें कि अनम मिर्जा की 2016 में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में अकबर रशीद से शादी हुई थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा खास चल नहीं सका और उन दोनों की शादी टूट गई।

अकबर हैदराबाद बेस्ड बिजनेसमैन हैं। अब ऐसा माना जा रहा है कि अनम इस साल ही असद के साथ निकाह कर सकती हैं। तलाक होने की वजह अभी सामने नहीं आई है लेकिन अनम अपनी बहन सानिया मिर्जा की स्टाइलिस्ट हैं और वह अपना फैशन आउटेट भी चलाती हैं। बता दें कि अनम मिर्जा की शादी बड़ धूम-धाम से हुई थी जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत करी थी।

अब ऐसा लग रहा है कि अनम मिर्जा अपनी दूसरी शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं। खबरें यह भी हैं कि अनम मिर्जा भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद को डेट कर रही हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि आप खुद उनकी मिर्जा परिवार के साथ फोटोज देखकर अंदाजा लगा सकते हैं। जी हां असद अक्सर मिर्जा परिवार के साथ ज्यादा टाइम बिताते हुए दिखाई दे जाते हैं।

बीते 24 फरवरी 2019 को अनम मिर्जा ने अपना जन्मदिन सेलिबे्रट किया है। वहीं असद ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अनम मिर्जा के लिए बेहद सुंदर तस्वीर पोस्ट कि थी जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था। ‘हैप्पी बर्थडे टू दा मोस्ट अमेजिंग पर्सन इन मय लाइफ। ‘ वहीं असद ने अनम मिर्जा और सानिया मिर्जा के साथ इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा दो खूबसूरत महिलाओं के बीच।

अब इन तस्वीरों को देखकर तो ऐसा अंदेशा मिल रहा है कि असद अपना ज्यादा समय मिर्जा परिवार में बिताते हैं मिर्जा परिवार भी असद के साथ बेहद खुश हैं और उन्होंने असद का अपने परिवार में स्वागत किया है। वहीं सानिया मिर्जा ने भी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन परिवार दिया है। जिसको सानिया ने एक दिल वाले इमोजी के साथ शेयर किया है। बता दे की सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की है। दोनों का एक बेटा है।