फिल्मों में पिता रहा फ्लॉप, वहीं बेटी बोल्ड अदाओं से इन्टरनेट पर लगा रही आग

0
1449

 

एक्टर संजय कपूर बॉलीवुड में काफी फिल्मो में काम किया है लेकिन उन्हें अपनी फॅमिली के बाकि सितारों के जैसी पहचान नहीं मिल पाई. और आजकल वे फिल्मो से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी है. 52 साल के संजय कपूर कुछ दिनों पहले तक स्टार प्लस के शो ‘दिल संभल जा ज़रा’ में नज़र आ रहे थे.

इस सीरियल में उनके रोल ने दर्शकों की जमकर वाहवाही लूटी. लेकिन आज हम आपको संजय से नहीं बल्कि उनकी बेटी शनाया से रूबरू करवाने जा रहे है.

आजकल बॉलीवुड में हर तरफ स्टार किड्स की चर्चा है. मां-बाप से ज्यादा स्टार किड्स सुर्खियों में रहते हैं. उन्हीं में एक नाम शनाया का भी आता है. हालांकि शनाया बाकियों की तरह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं. लेकिन कभी-कभी वह शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ स्पॉट की जाती हैं.

शनाया सुहाना की बहुत अच्छी दोस्त हैं और वह अक्सर कई मौकों पर साथ दिखाई देती हैं. शनाया दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. खूबसूरती में वह किसी भी हीरोइन को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. सुहाना और अनन्या को तो बहुत लोग पहचानते हैं लेकिन शनाया को शायद ही लोगों ने देखा है. देखा भी होगा तो उन्हें पता नहीं होगा कि वह संजय कपूर की बेटी हैं.

शनाया की खूबसूरती के चर्चे बॉलीवुड के साथ-साथ पूरे देश में है. भले ही शनाया लाइमलाइट से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. आये दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं.

 

शनाया बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं. शनाया अपने ग्लैमरस स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. शनाया की खास दोस्तों में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे शामिल हैं.