सामने आया सपना का नया ग्लैमरस अवतार, फटी रह गई देखने वालो की आखें

0
534

एक स्टेज डांसर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी आज घर घर में मशहूर हो चुकी है. सपना अपने डांस से पुरे उत्तर भारत में फेमस थी. इसके बाद इन्हें बिग बॉस के सीजन 11 में बतौर प्रतिभागी शामिल होने का मौका मिला जिसके बाद ये पुरे देश में फेमस हो गई. सपना हरियाणा के एक छोटे से गाव से आती है और बेहद साधारण परिवार से ताल्लुक रखती है. सपना अपनी खूबसूरत और डांस का जलवा हरियाणा राजस्थान और बाकि उत्तर भारत के राज्यों में बिखेर चुकी है. सपना ने मात्र 1100 रुपये से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वे हर परफॉरमेंस के लाखों रुपये लेती है.

 

सपना का जन्म 1990 में रोहतक, हरियाणा में एक मध्यम वर्ग के परिवार में हुआ था। उनके पिता एक निजी कंपनी कर्मचारी थे। लेकिन उनकी अचानक मृत्यु के कारण सपना के शुरुआती जीवन में संकट ने घेर लिया गया। अंततः इस वित्तीय संकट की स्थिति में सपना में डांस करना शुरू किया। सपना बचपन से ही सांस्कृतिक गतिविधियों के बारे में बहुत भावुक थी। अंततः आजीविका का प्रबंधन करने के लिए मंच पर नृत्य करना शुरू कर दिया। उन्होंने रोहतक शहर से अपनी पढ़ाई है।

पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। सपना के पहले गाने ‘ सॉलिड बॉडी रै’ ने उन्हें चंद दिनों में ही हरियाणा की फेमस स्टार बना दिया था।

यूँ तो सपना हमेशा साधारण हरयाणवी परिधान में ही नजर आती है. वे लगभग हमेशा सूट ही पहनती है. लेकिन अब वो ग्लैमर से भरपूर हो गयी हैं | सपना ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमे उन्हें पहचाना भी मुश्किल हैं | क्यूंकि अब सपना बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं | हाल ही में सपना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जसिके बाद उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया था । सपना एक्टर बनना चाहती हैं और वह अब बॉलीवुड में अपने पैर जमाना चाहती हैं.

 

 

इन दिनों सपना किसी न किसी स्टार के साथ अपने नए लुक के साथ तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसके बाद लोग इनकी खूबसूरती के दीवाने हुए जा रहे हैं| गौरतलब है की सपना बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी है और हाल ही में इनका एक गाना भी बॉलीवुड की फिल्म में आ चूका है. बिग बॉस से बाहर आकर सपना ने ये गाना लिया था जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है.