एक्स बॉयफ्रेंड से सामना होने पर बीच में फिल्म छोड़ कर चली गई सारा!

0
55

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सारा अली खान आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओ में बनी रहती है। बता दे की हाल ही सारा में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की डेब्यू फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” की स्क्रीन‍िंग पर पहुंची थीं। लेकिन फिल्म की स्क्रीन‍िंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ की सारा अली खान बीच में ही अपनी दोस्त अनन्या पांडे को बाय-बाय कहकर वापस आ गई।

 खबरों की माने तो फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” की स्क्रीनिंग में अनन्या ने सारा के एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहारिया को भी बुलाया था। जिसके बारे में सारा को पता नहीं था। मगर जब उन्हें गेस्ट लिस्ट के बारे में पता चला तो वह थिएटर बीच में ही छोड़कर अनन्या को बाय बोलकर चली गईं। सारा थोड़ी देर बाद ही इवेंट से बाहर निकल आई। आपको बता दें कि वीर पहार‍िया कोई और नहीं पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार श‍िंदे के पोते हैं। वीर संग डेट‍िंग की खबरों पर सारा अली खान ने खुद एक इंटर्व्यू में के बटन कर चुकी है।

कुछ दिनों पहल ब्रेकअप पर सारा ने बताया था कि वीर संग डेट के दौरान उनका द‍िल नहीं टूटा था और बस यह र‍िश्ता चल नहीं सका था। प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्क्रीन‍िंग पर जब सारा की मुलाकात वीर से हुई तो दोनों ने एक दूसरे को हाय-हेलो तो कहा, लेकिन साथ ही पार्टी में सारा देर तक रुक नहीं सकीं और वे यह से जल्द ही निकल पड़ी। साथ ही बता दें कि फ़िलहाल तो उनका नाम कार्तिक आर्यन से जुड़ रहा है और इससे पहले उनका नाम सुशांत स‍िंह के साथ भी जुड़ा था।