इतने करोड़ की मालकिन है सारा अली खान, फिल्मों में आते ही हो गई अमीर

0
169

 

सैफ अली खान को बॉलीवुड में नवाब के नाम से जाना जाता है. सैफ का ये नाम यूँ ही नहीं पड़ा है. दरअसल वे सच में नवाब है. वे असल ज़िन्दगी में एक राजघराने से ताल्लुक रखते है. इनके पास आज भी हजारों करोड़ की सम्पति और महल है.

लेकिन सैफ ने ये सब छोड़ फिल्मो में नाम कमाने का सोचा और एक कामयाब एक्टर भी बने. अब सैफ की बेटी भी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी है. पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद सारा अली खान अक्सर चर्चा में रहती है. पिछले कुछ समय में उन्होंने कैरियर के साथ साथ अपने परिवार के मुद्दों पर भी खुलकर चर्चा की है. सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त, 1993, मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था

गौरतलब है की सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है. सैफ ने अमृता को तलाक देकर करीना से शादी कर ली. सारा अब भी अपनी माँ अमृता के साथ ही रहती है. अमृता के एक बेटा इब्राहीम भी है. सारा के रिश्ता करीना से भी काफी अच्छे है. वे कई बार पब्लिक इवेंट्स में भी साथ नजर आ चुकी है.

सारा की कमाई का मुख्य स्रोत मॉडलिंग, अभिनय है। इनकी कुल संपत्ति के बारे में बात करे तो वो करीब 2 मिलियन यूएस डॉलर है। सारा वर्तमान में एक शानदार जीवन शैली के साथ अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं।