सारा ने माँ अमृता का घर छोड़ने पर किया खुलासा, जाने पूरी सच्चाई

0
345

 

आजकल बॉलीवुड के गलियारों में सारा अली खान की बहुत चर्चा है. सारा ने पिछले साल ही बॉलीवुड में डेब्यू किया है और अभी तक दो ही फिल्मों में काम किया है. सारा अक्सर मीडिया में चर्चाः का विषय बनी रहती है. हाल ही में उन्होंने एक फोटो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसके बाद कयास लगाये जा रहे थे की उन्होंने अपनी माँ अमृता का घर छोड़ दिया है.

View this post on Instagram

Here’s to new beginnings! 💘💝💞💖💗

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

अब इन सब खबरों पर सारा ने पूर्णविराम लगा दिया है. यह तस्वीर सारा के नए घर की नहीं बल्कि एक विज्ञापन के सेट की तस्वीर है.

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सारा अली खान ने कहा- ‘उन्होंने ने अपनी मां अमृता सिंह का घर नहीं छोड़ा है। नहीं आगे इसका कोई प्लान हैं। मैं एक विज्ञापन शूट कर रही थी। सोशल मीडिया पर मेरा ये पोस्ट सिर्फ ऐड कैंपेन का हिस्सा था। मैं आपको बताना चाहूंगी कि मैं अपनी मां को नाराज नहीं करना चाहती हैं और मैं उनके बगैर भी रह नहीं पाऊंगी’।

 

सारा की अब तक की दोनों ही फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. केदारनाथ में वे सुशांत सिंह राजपूत वहीँ सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी. अब सारा जल्द ही इम्तियाज अली की सुपरहिट फिल्म ‘लव आज कल’ के सीक्वल में दिखाई दे सकती है।