ये है टीवी सीरिअल ‘ये है मोहब्बतें’ के सेलेब्स के रियल लाइफ पार्टनर, देखे फोटो!

0
435

टीवी धारावाहिकों ‘ये है मोहब्बतें’ बहुत ही फैमस शो है। ह धारावाहिक रमन भल्ला (करन पटेल ) और इशिता अइयर (दिव्यांका त्रिपाठी ) की प्रेम गाथा जो उनकी बेटी रूही(रुहानिका धवन) के कारण जुड़ा हुआ है जिसको एकता कपूर ने खट्ठे मीठे पलो के द्वारा निर्देशित किया है। यह धारावाहिक स्टार प्लस पर प्रसारित होता है और कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। आप शो में तो इन कलाकारों के परिवार को जानते ही होंगे। लेकिन आज हम इन कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर के बारे में बताते है।

करण पटेल :- करण पटेल ने धारावाहिक’ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभा दिखे हैं। करन ने टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से शादी की है।

दिव्यंका त्रिपाठी :- दिव्यंका धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला के रोल में नज़र आती हैं। दिव्यांका त्रिपाठी ने टीवी एक्टर विवेक दहिया से शादी की है।

अनीता हसनंदानी:- धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ में अनीता शगुन की भूमिका में थी। उनके पति का नाम रोहित रेड्डी है। रोहित एक उद्यमी और विपणन रणनीतिकार के रूप में काम करते हैं।

अली गोनी :- वह धारावाहिक में रोमी भल्ला का किरदार निभा रहे हैं। खबरों की मानें तो वह अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी को डेट कर रहे हैं। कृष्णा इसी धारावाहिक में आलिया की भूमिका में है।

राज सिंह अरोड़ा :- राज सिंह अरोड़ा  धारावाहिक में मिहिर की भूमिका को निभाया है। वह टीवी एक्ट्रेस  पूजा गौर को डेट कर रहे हैं।