तैमूर को लेकर दादी शर्मिला टैगोर की चिंता, बोलीं- हां, मैं तो पुराने जमाने की हूं

0
203

 

बॉलीवुड के इतिहास में शायद ही कोई ऐसा स्टार किड होगा जिसे करीना और सैफ के बेटे तैमुर से ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. तैमुर अपने जन्म से ही हर वक़्त किसी न किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में रहता है. तैमुर से जुडी हर छोटी से छोटी बात मीडिया में सुर्ख़ियों बन जाती है.

अक्सर मीडिया में तैमुर की फोटो वायरल होती रहती है. वो जहाँ भी जाता है मीडिया उसके पीछे पीछे पहुंचा जाता है. तैमुर अभी मात्र एक साल का हुआ है लेकिन वो मीडिया के लिए किसी बड़े बॉलीवुड स्टार से भी बड़ा सेलिब्रिटी है. तैमूर क्या कर रहा है, कहां जा रहा है, आज उसने क्या मस्ती की, इस तरह की तमाम बाते आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल सकती है।

लेकिन तैमुर की इस ओवर मीडिया कवरेज से उसके घरवाले भी परेशां हो चुके है. वे भी नहीं चाहती है की मीडिया हर वक़्त उसके पीछे पीछे घूमता रहे और उससे जुडी हर बात मीडिया में आये. फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के दौरान जब करीना से तैमूर के बारे में पूछा गया तो करीना ने भड़कते हुए अपने ही अंदाज में करारा जवाब दे दिया था। करीना कपूर ने कहा था कि मीडिया उनके बेटे को अब बख्श दे, उसकी अपनी लाइफ है।

अब तैमुर की दादी शर्मिला टैगोर ने भी अपना रिएक्शन दिया है। शर्मिला टैगोर ने कहा कि जिस तरह से तैमूर पपराजी के झुंड से घिरा रहता है उससे निपटने के लिए एकमात्र तरीका है उसे स्वीकार करें। रविवार को हैलो! हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2019 में 74 वर्षिय एक्ट्रेस ने कहा कि हम इसी के साथ जीते हैं और यह सोशल मीडिया का जमाना है। इसके लिए हम कुछ नहीं कर सकते। शर्मिला टैगोर का मानना है कि जब हम किसी को बीट नहीं कर सकते तो उन्हें ज्वॉइन कर लेना चाहिए।


उन्होंने कहा कि जिस तरह से मीडिया तैमूर को लेकर कवरेज कर रही है वह उसके लिए ठीक नहीं है क्योंकि लाइमलाइट से निपटने के लिए वह अभी बहुत छोटा है। मैं बहुत पुराने जमाने की हूं, मुझे लगता है कि बच्चों को इन सब से दूर रखना चाहिए। शर्मिला टैगोर ने बताया कि यह सब मैंने सारा से सीखा है जब हम उससे निपट नहीं सकते तो ज्वॉइन कर लो।