शशि कपूर अपने पीछे छोड़ गए है इतनी दौलत

0
277

शशि कपूर एक लाजवाब अभिनेता ही नहीं बल्कि एक दिलदार और नेक दिल इंसान भी थे. शशि जी का निधन पुरे बॉलीवुड के लिए एक अपूर्णीय क्षति है. वे 4 दिसम्बर को इस दुनिया से रुखसत हो गए. 5 दिसम्बर को पुरे देश ने उन्हें नाम आखों से अंतिम विदाई दी.

शशि जी ने लाजवाब अभिनय के साथ साथ कई फिल्मो को प्रोडूस भी किया था.  बताया जाता है कि शशि ने इन सालों में जितने भी पैसे कमाए उन्हें शौक पर नहीं उड़ाया बल्कि उन पैसों से श्याम बेनेगल, गोविंद निहलानी, गिरीश कर्नाड जैसे निर्देशकों के साथ मिलकर सामाजिक सरोकार की फ़िल्में बनाईं. शशि कपूर ने अपना कैरियर बाल कलाकार के तौर पर शुरू किया था,

बॉलीवुड की एक से एक दमदार फिल्मों में अपनी ज़ोरदार एक्टिंग का दम दिखाने वाले शशि कपूर ने कभी भी अपनी संपत्ति के बारे में कोई जानकारी बाहर नहीं आने दी, लेकिन सदाबहार शशि साब के निधन के बाद से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शशि कपूर की संपत्ति का ब्यौरा दिया गया है.

हालाँकि अभी तक इस विडियो की कोई अधिकारिक पुष्टि नही हो पाई है और इसकी सत्यता के बारे में कोई दावा नहीं किया जा सकता है. लेकिन शशि जी के फैन्स को इस विडियो को देखकर उनकी दौलत का कुछ अंदाजा तो लग ही जायेगा.