जिंदा है ‘शोले का डाकू गब्‍बर सिंह’, पाकिस्‍तान के कराची में आया नजर!

0
79

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे बड़ी फिल्मो में से एक शोले फिल्म सभी ने देखी होगी। इस फिल्म का हर किरदार लोगो को याद होगा। रमेश सिप्‍पी की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘शोले’ में सबसे चर्चित किरदार था इस फिल्म का विलेन गब्बर सिंह और इस किरदार को दिग्‍गज अभ‍िनेता अमजद खान ने निभाया था। फिल्‍मी पर्दे पर तो ठाकुर औ वीरू ने गब्‍बर को 43 साल पहले ही मार दिया था, लेकिन इस फिल्म का सबसे खूंखार विलेन डाकू गब्‍बर सिंह एक बार फिर लौट आया है। बता दे की सोशल मीडिया ने गब्‍बर सिंह के हमशक्‍ल को ढूंढ़ निकाला है। मजेदार बात यह भी है कि वो पाकिस्‍तान में है।

बता दे की सोशल मीडिया पर दो तस्‍वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इसमें एक शख्‍स पत्‍नी के साथ बाजार में खरीदारी करता नजर आ रहा है। उस शख्‍स की सूरत और पहनावा सबकुछ गब्‍बर सिंह से हूबहू मिलता-जुलता है। फिर क्‍या है, ट्विटर पर गब्‍बर सिंह की चर्चा शुरू हो गई है। लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। इसे #GabbarIsBack भी बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया का दावा है कि गब्‍बर सिंह के इस फैन को पाकिस्तान के कराची शहर में देखा गया है। यह फोटो शाहजहां खुर्रम नाम के एक ट्विटर यूजर ने भी यह फोटो शेयर की है। खुर्रम पाकिस्‍तान के रहने वाले हैं और उनके प्रोफाइल से पता चलता है कि वो पत्रकार हैं। हालांकि, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि तस्‍वीर हिंदुस्‍तान की है, क्‍योंकि शख्‍स ने अपने हाथों में कलावा बांधा हुआ है।

इस के बाद  सोशल मीडिया इस नए गब्‍बर सिंह पर तरह-तरह के चुटकुले बन रहे हैं। कोई कह रहा है कि गब्‍बर सिंह मरा नहीं जिंदा है, वहीं कोई कह रहा है कि भारत का एक और गुनहगार पाकिस्‍तान में छ‍िपा बैठा है। बता दें कि फिल्‍मी पर्दे पर गब्‍बर का किरदार निभाने वाले अमजद खान का साल 1992 में ही निधन हो गया था।थ‍िएटर की दुनिया से शुरुआत करने वाले अमजद खान ने 200 से अध‍िक फिल्‍मों में छोटे-बड़े किरदार निभाए।