ब्लैक ड्रेस में सोशल मीडिया पर क़यामत ढा रही श्वेता तिवारी की बेटी, आप भी देखें हॉट तस्वीरें

0
234

 

श्वेता तिवारी टीवी और फ़िल्मी जगत की एक मशहूर एक्ट्रेस है. श्वेता ने टीवी के साथ साथ कई फिल्मो में भी काम किया है. श्वेता की उम्र 37 साल है और वे आज भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है. श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी जिनसे उन्हें एक बेटी भी है. उनके बेटी अब बड़ी हो चुकी है उनकी बेटी अब 18 साल की हो चुकी है और आजकल सुर्ख़ियों में है.


पलक का जन्म 8 अक्टूबर साल 2000 में हुआ था। 18 साल की हो चुकीं पलक सोशल मीडिया सेनसेशन हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2.40 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने फोटो शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं। गौरतलब है की पलक 18 साल की हो चुकी है और जल्द ही वे फिल्मो में नजर आने वाली है.

 

 

पलक जल्दी ही तारे ज़मीन के स्टार दर्शील सफारी के साथ ‘क्विकी’ में नज़र आने वाली हैं. पलक को कुछ समय पहले सनी देओल के बेटे की फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ के लिए भी अप्प्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने साफ़ मना कर दिया.

पलक श्वेता तिवारी के पहले पति की बेटी है. श्वेता ने अपने पहले पति राजा चौधरी को तलाक दे दिया था और उनपर मारपीट का भी आरोप लगाया था. तलाक के बाद श्वेता ने 2013 में दूसरी शादी कर ली और उससे इन्हें एक बेटा भी है.