4 माह से लापता है कॉमेडी नाईट विथ कपिल का ये एक्टर मां संदेह के घेरे में

0
358

सुनने में आ रहा है की  फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले चार महीने से कही लापता हो गए हैं। खबरों के मुताबिक उनके एक दोस्त को शक है कि उन्हें उनकी मां ने ही किडनैप कर लिया है। सिद्धार्थ के दोस्त की अनुसार सिद्धार्थ और उनकी मां के रिश्ते ठीक नहीं हैं। उनकी मां बहुत डोमीनेटिंग हैं, सिद्धार्थ ने जो भी रूपया पैसा अब तक कमाया है वो सब उनकी माँ ने रख लिया और साथ ये भी बताया की उनकी माँ सिद्धार्थ  के साथ मारपीट भी करती थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की सिद्धार्थ टीवी के कॉमेडी शो, “कॉमेडी  क्लासेज” में ‘सेल्फी मौसी’ के किरदार में नज़र आये थे। इनके साथ कृष्णा, मोबिन सहित कई कलाकार इस शो में नजर आये थे।

सिद्धार्थ के दोस्त ने बताया, “कुछ महीने पहले उनकी मां ने उनके पैर पर मारा था। उसी शाम उसने मुझे कहा था कि अगर उसके साथ कुछ होता है या वे अचानक गायब हो जाते हैं, तो इसके लिए उसकी मां को जिम्मेदार माना जाए। सिद्धार्थ ने अपनी मां के खिलाफ एक एनसी फाइल की थी और इसकी हार्ड कॉपी उनके पास ही थी। उसकी मां ने वह एनसी होटल की दराज ने निकाल ली थी। सिद्धार्थ के ड्राइवर ने उनके/उनकी फ्रेंड बताया कि जब वे दुबई में थे/थी, तब उनकी मां ने उन्हें किडनैप कर लिया और वे उन्हें किसी से बात नहीं करने दे रही हैं”।

सिद्धार्थ के दोस्त के अनुसार,  “उनके पेरेंट्स बहुत पहले सेपरेट हो चुके हैं। उनके पिता दिल्ली में रहते हैं और मां उनके साथ मुंबई में ही रह रही थीं। मुंबई में उनकी मां के एक शख्स के साथ संबंध हैं, जो सिद्धार्थ बनकर दूसरे लोगों से फोन पर बात करता है। मुंबई में सिद्धार्थ का घर नहीं है। इसलिए वे ज्यादातर समय होटल में बिताते थे। उनके पास अपनी बीएमडब्ल्यू कार थी। लेकिन पैसों के लिए मां ने वह बिकवा दी। सिद्धार्थ के फ्रेंड के मुताबिक, जब उन्होंने इनकी मां से बात की तो उन्होंने बताया कि वे रिहैब सेंटर में हैं। इसके अलावा कोई भी जानकारी देने से उन्होंने इनकार कर दिया।

 

खबरों की माने तो कॉमेडियन सिद्धार्थ नवंबर 2017 में एक नवरात्रि इवेंट करने वाले थे। लेकिन अचानक ही उनको ये इवेंट कैंसिल करना पड़ा था। इवेंट के ऑर्गनाइजर शेखर सिंह ने इस बारे में बताया की- “हा हम इवेंट के लिए एक स्पेशल इंटरव्यू शूट करने वाले थे। लेकिन वे नहीं आए। जब हमने कॉल किया तो उनकी मां ने फोन उठाया और बोलीं कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इस वजह से वे इवेंट में नहीं पहुंच सकते। हमने कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन हर बार उनकी मां ने ही फोन उठाया। पिछले चार महीने से मेरी सिद्धार्थ से कोई बात नहीं हो पाया है।”

सिद्धार्थ के दोस्त ने बताया की, “चार महीने हो गए हैं। लेकिन सिद्धार्थ की मां हमें उससे बात नहीं करने दे रही है। इस वजह से हमने अपने फेसबुक अकाउंट पर डाउट जाहिर किया। हालांकि, इसके लिए हमें बार-बार धमकी मिल रही है। पुलिस स्टेशन से फेसबुक पोस्ट हटाने के लिए कॉल किया जा रहा है। जबकि हम सिर्फ इतना जानना चाहते हैं कि सिद्धार्थ आखिर है कहां? उसकी मां के निर्दयी स्वभाव के कारण हमें उसकी चिंता हो रही है। चार महीने से किसी दोस्त की उससे बात नहीं हुई। कई इवेंट मैनेजर उन्हें कॉल कर रहे हैं। लेकिन उनकी मां किसी की नहीं सुन रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने उसका फोन भी बंद कर दिया है। वे किसी से उसकी बात नहीं होने दे रही हैं। इस बारे में जब सिद्धार्थ की मां अलका सागर से पूछा कि आखिर क्यों वे सिद्धार्थ को दोस्तों और इवेंट्स मैनेजर्स से नहीं मिलने दे रही हैं उनकी माँ ने कहा की ये हमारा पर्सनल मैटर है”।

सिद्धार्थ की मां ने कहा, “सिद्धार्थ हमारे साथ बिलकुल ठीक है। उनके दोस्त उसकी इमेज और करियर को खराब करने के लिए अफवाह फैला रहे हैं। खबर 100 प्रतिशत गलत है।  उसकी तबीयत ठीक नहीं है और वह मेरे साथ भी नहीं है। जब वह आएगा तो वैसे ही इंडस्ट्री को ज्वॉइन करेगा, जैसे वह पहले कर रहा था। कुछ महीने पहले उसे डेंगू हुआ था, जिससे उसकी हेल्थ खराब हो गई थी। उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर्स ने उसे डेढ़ महीने तक आराम बेड रेस्ट की सलाह दी थी। अब वह पूरी तरह ठीक है। आप किसी भी वक्त मेरे घर आकर उससे बात कर सकते हैं। डॉक्टर्स ने उसे आराम की सलाह दी है। इस वजह से वह बाहर नहीं आ रहा है।”