बॉलीवुड की मशहूर सिंगर ने लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप, बोलीं सोते समय अंकल ने प्राइवेट पार्ट में

0
467

हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में भी अब सेक्शुअल हैरेसमेंट का मुद्दा गरमा गया है। कई एक्ट्रेसेस #Metoo कैंपेन के तहत अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा कर रहे हैं। बॉलीवुड में इस वक्त तनुश्री और नाना पाटेकर का मुद्दा ठंडा भी नहीं हुआ था कि कंगना रनौत, पूजा भट्ट जैसी कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए यौन शोषण पर आवाज उठाई है।

जैसे की हम सब जानते है तनुश्री दत्ता ने यह कहते हुए पुरे फिल्म जगत में तहलका मचा दिया की 10 साल पहले आई फिल्म “हॉर्न ओके प्लीज” की शूटिंग के दौरान ना केवल गलत ढंग से छेड़ने की कोशिश की बल्कि उनका शोषण करने का भी प्रयास किया । अब हाल ये हैं की आये दिन तनुश्री दत्ता कुछ ना कुछ कहकर सनसनी मचा रही हैं।

अब इन सबके बिच रोहित शेट्टी की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में गाना गाकर फेमस होने वाली सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने भी उनके साथ बचपन में  हुवे  सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया किया है जिसमे उन्होंने लिखा है की

 

उस वक्त शायद मैं 8 या 9 बरस की रही होंगी। मेरी मां रिकॉडिंग सेशन के लिए बाहर गई थीं। तभी मुझे महसूस हुआ कि कोई मेरे प्राइवेट पार्ट को छू रहा है। मैं जाग गई और बताया अंकल बुरे हैं। मैं उस वक्त सैंथोम कम्युनिकेशंस के स्टूडियो में थी जो आज भी मौजूद है।

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट कर अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट का जिक्र किया। चिन्मयी श्रीपदा ने ट्वीट करते हुए लिखा-

मैं 19 साल की थी तब अपनी मां के साथ एक बहुत ही सम्मानित व्यक्ति से मिलने गई थी। मैं अपनी मां के साथ थी लेकिन मुझे उसने अकेले अपने रूम में बुलाया। मुझे अजीब नहीं लगा क्योंकि उसने ऐसा कुछ व्यवहार नहीं किया था। लेकिन जैसे ही मैं उसके कमरे में गई उसने मुझे गले लगा लिया।

बता दें कि चिन्मयी ने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में ‘तितली’ गाना गाया था। उन्होंने साल 2014 में साउथ एक्टर राहुल रवींद्रम से शादी कर ली थी। दोनों ने एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। शादी साउथ इंडियन ट्रेडिशन से हुई थी।