नो मेकअप लुक पर ट्रोल करीना कपूर, ‘अनऑफिशियल गुलजार’ बोले- न दे बद्दुआ, मैं खुद ही मर जाऊंगा

0
562

करीना कपूर इन दिनों लंदन में पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। करीना पिछले दिनों अपने शूट के लिए वापस आईं थी और वो फिर से वापस लंदन चली गईं। अब सोशल मीडिया पर करीना की एक बिना मेकअप फोटो वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर अक्सर करीना कपूर खान के फोटोज वायरल हो जाते हैं। ऐसे में करीना का एक नो मेकअप लुक फोटो सामने आया है। करीना की इस फोटो पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

बता दे की हाल ही में इस फोटो को इंस्टाग्राम पर ‘द रियल करीना कपूर’ के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। फोटो में करीना बिना किसी मेकअप के नजर आ रही हैं। फोटो में करीना के हाथ में एक अंगूठी नजर आ रही हैं। वहीं साथ ही साथ उन्होंने काले रंग की नेलपॉलिश लगा के रखी है। इस फोटो पर वैसे तो कई कमेंट्स आ रहे हैं। लेकिन एक कमेंट अनऑफिशियल गुलजार के अकाउंट से किया गया है। कमेंट में लिखा गया है- ‘ये बद- दुआएं अपने पास ही रखो… मुझे मोहब्बत हुई है, मैं खुद ही मर जाऊंगा।’

वहीं कुछ लोग जहां करीना के इस फोटो को लेकर उनकी तारीफ कर रहे हैं कि बिना मेकअप के भी वो इस उम्र में इतनी प्यारी लग रही हैं। तो वहीं कुछ लोग उन्हें डरावना बता रहे हैं। वो अक्षय कुमार संग फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी। इसके अलावा वो आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा, इरफान की खान फिल्म अंग्रेजी मीडियम और करण जौहर की मूवी तख्त में दिखेंगी।  करीना फिल्म के साथ ही डांस इंडिया डांस शो को भी जज कर रही हैं।