रोहित शर्मा संग रिश्ते, पति पर ह’त्या की कोशिश का आरोप सहित ये हैं सोफिया हयात के 5 विवाद!

0
145

टीवी स्टार और मॉडल सोफिया हयात अपनी लाइफस्टाइल और तस्वीरों के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात का नाता विवादों से जुड़ा हुआ है। सोफिया की बेडरूम वीडियो से लेकर पति के साथ इंटीमेट तस्वीरें इंटरनेट पर हंगामा मचा चुकी हैं। पहले उनके नन बन कर बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए और फिर उनके रोमानियन ब्वॉयफ्रेंड से शादी के बाद उससे अलग होना और अब वह एक ट्रोल के सवालों का जवाब देने के लिए सुर्खियों में हैं।

 बता दे की एक ट्रोल ने सोफिया की फोटो पर कमेंट करते हुए ये लिख दिया था कि भारत में रेप कल्चर बढ़ाने में आपका बहुत बड़ा योगदान है। इस के साथ ही और भी कई कमेन्ट उनकी इस फोटो पर आये,  सोफिया को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था। इस ट्रोल ने एक्ट्रेस से एक रात का बुकिंग रेट पूछा था। फिर क्या था हमेशा से ही बोल्ड फोटो शेयर करके सुर्खियों में रहने वाली सोफिया ने ये अश्लील मैसेज शेयर कर दिया। सोफिया ने जवाब देते हुए कहा – ‘पहले अपनी मां से और फिर अपनी बहन से.. और फिर अपनी पत्नी से पूछो। वो तुम्हें एक रात का रेट बता देंगी?’ 

सोफिया ने कुछ समय पहले बताया था की फैमस क्रिकेटर रोहित शर्मा और अपने रिश्तों के बारे में किताब लिख रही हैं। सोफिया ने दावा किया था कि रोहित के साथ उन्होंने काफी वक्त बिताया है और रोहित उनको डेट भी कर चुके हैं। उन्होंने बताया था ‘रोहित मुझ पर दिलोंजान से मरते थे और हम दोनों में बहुत ही करीबी रिश्ता था, हमने साथ में बहुत वक्त गुजारा, लेकिन एक दिन दोस्तों के बीच उन्होंने मुझे अपना फैन बताकर परिचय दिया तो मेरा दिल टूट गया और हम दोनों में दूरियां पैदा होने लगीं। 

सोफिया हयात ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें जान से मा’रने की कोशिश की थी। सोफिया ने बताया था कि पति व्लाद स्टैन्श्यू उन्हें जान से मा’रना चाहता था। इसी के चलते उन्होंने उससे अलग होने का फैसला किया और घर से निकाल दिया। सोफिया शादी के एक साल बाद पति से अलग हो चुकी हैं। उन्होंने पति को फ्रॉड बताकर घर से निकाला था। साथ ही सोफिया ने मई 2016 में खुलासा किया था कि वे नन बन गई हैं।