6,000 से ज्यादा शादी के रिश्ते ठुकरा चुके हैं ‘बाहुबली’ प्रभास, एक बार में करते है सिर्फ एक फिल्म लेते है इतनी फ़ीस!

0
870

 

दोस्तों साउथ के सुपर स्टार बाहुबली के नाम से मशहूर एक्टर प्रभास का 23 अक्टूबर को 39वां जन्मदिन मना रहे है। प्रभास का पूरा नाम प्रभास राजु उप्पालापाटि है। लेकिन उन्हें  प्रभास के नाम से ही जाना जाता है। बाहुबली के बाद प्रभास किसी और फिल्म में नजर नहीं आए हैं। वह जल्द ही साहो में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे। जिसका टीज़र उनके जन्म दिन यानी की आज ही रिलीज़ हुआ है, जिसमे किस तरह फिल्म की शूटिंग हुई है उसका मेकिंग विडिओ भी दिखाया गया है। अब उनके फैन्स को उनकी फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

आपको बता दे की अभिनेता प्रभास ने तेलुगू फिल्म ‘ईश्वर’ से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘राघवेंद्र’, ‘वर्षम’, ‘योगी’, ‘एक निरंजन’, ‘रेबेल’, ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ और बाहुबली : द कन्क्लूजन जैसी फिल्मों में दिखाई दिए। ‘साहो’ उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। प्रभास साहो को मिलाकर अब तक 19 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

प्रभास एक बार में एक ही फिल्म करना पसंद करते हैं और उनकी हर मूवी का शूट लगभग 600 दिन चलता है। सबसे खास बात ये है कि 1500 करोड़ कमाने वाली फिल्म बाहुबली का शूट 5 साल चला था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रभास को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आए लेकिन उन्होंने सभी फिल्मों को न कह दिया। ‘बाहुबली’ फिल्म में व्यस्त होने की वजह से प्रभास ने पिछले 5 सालों में तकरीबन 6000 शादी के रिश्ते ठुकराए हैं।

बाहुबली के लिए प्रभाष को 1.5 करोड़ रुपये की कीमत के जिम इक्विपमेंट्स फिल्म निर्माता की ओर से गिफ्ट किए गए थे। वे प्रभाष को मनचाहे रूप में देखना चाहते थे। जिसके अनुसार उन्हें वजन बढ़ाना था और मोटा नही दिखना था। प्रभास को ‘बाहुबली’ के लिए 25 करोड़ रुपये मिले थे। अब प्रभास एक फिल्म के लिए 30 करोड़ तक चार्ज करते हैं।  प्रभास हिंदी फिल्मों के बहुत शौकीन हैं उन्होंने आमिर खान की 3 इडियट्स 20 बार देखी है।

निर्देशक संजय लीला भंसाली ने बाहुबली से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावत में प्रभास को राजा रतन सिंह का रोल ऑफर किया। प्रभास उस समय बाहुबली पार्ट 2 की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। अभिनेता प्रभास के लिए फैन्स की दीवानगी का आलम इस बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक फैन्स ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए 31 लाख से ज्यादा ट्वीट कर दिए हैं।