पाक एक्ट्रेस के ट्वीट पर भड़कीं टीवी की ‘भाभी जी’, बेहद करारा जवाब दिया

0
170

 

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं के बीच तनाव चरम पर है. लेकिन बता दें ये तनाव सिर्फ बॉर्डर पर ही नहीं बल्कि दोनों देशों के लोगों में भी चरम पर है. साथ ही दोनों के देशों के सेलेब्रिटी भी इस लड़ाई में कूद पड़े है. कई बड़ी सेलेब्रिटी ने अपने देश के समर्थन में ट्वीट भी किये है.

 

भारतीय विंग कमांडर अभिनन्दन भी भारत लौट चुके है. उन्होंने करीब 9.30 पर बाघा बॉर्डर से भारत में प्रवेश किया.  इस बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक  का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। वीना मलिक के इस ट्वीट को देखकर भाभी जी घर पर हैं एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने उन्हें ऐसा जवाब दिया जिससे उनकी बोलती बंद हो गई।

दरअसल वीना मलिक ने अभिनन्दन का मजाक उड़ने की कोशिश की थी. वीना मलिक ने अभिनंदन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ‘सबको छोड़ो, मैंने अब तक इस तरह की मूछों का स्टाइल कभी नहीं देखा था।’ एक और पोस्ट में वीना मलिक ने लिखा – ‘तुम अभी आए हो। हम लोग तुम्हारा अच्छी तरह से ध्यान रखेंगे।’

 

सौम्या ने वीना के इस पोस्ट पर कमेंट किया – ‘आपके जैसा कोई व्यक्ति इस तरह ट्वीट कर रहा है। यह बहुत दुखद है।’ सौम्या के इस ट्वीट ने वीना मलिक को करारा जवाब मिला है. बता दें वीना मलिक पाकिस्तान की एक्ट्रेस है और वे बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है. वे बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है. वीना ‘सुपर मॉडल’, ‘जिंदगी 50-50’ और ‘गली गली चोर है’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।