इन 8 अभिनेताओं के कंधों पर टिका है पूरा साउथ सिनेमा, नंबर 7 की तो लोग करते हैं पूजा!

0
282

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही साउथ इंडस्ट्री कई बड़े बड़े अभिनेता है। जिन्होंने पुरे दुनिया में  भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का नाम रोशन किया हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से पूरी दुनिया में एक अलग ही पहचान बनायी है।आज साउथ की फिल्मे लोगो को बहुत ज्यादा पसंद आती है और  साउथ की लगभग सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर होती है। आज हम आपको  साउथ के उन 8 अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री का नाम रोशन किया है। आईये जानते है उन अभिनेताओ के बारे में!

 प्रभास

फिल्म ‘बाहुबली’ से पूरी दुनिया में धमाल मचा वाले अभिनेता प्रभास को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। ये अब तक कई बॉलीवुड फ़िल्में भी ठुकरा चुके हैं। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक लाखो करोड़ो फैन्स है। प्रभास जल्द ही बॉलीवुड फिल्म शाहों में नजर आने वाले है।

जूनियर एनटीआर

साउथ के फैमस अभिनेता  नन्दमुरी हरिकृष्णा के बेटे अभिनेता जूनियर एनटीआर साउथ सिनेमा के जाने माने अभिनेता हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इनके स्टाइल और एक्शन सबसे अलग ही है। एनटीआर के फैंस सिर्फ साउथ मे ही नही हर तरफ फैले हुए हैं।

अल्लू अर्जुन

साउथ के पोपुलर अभिनेता अल्लू अर्जुन की कोई भी फिल्म आज तक फ्लॉप नहीं हुयी है। साथ ही इन्होने बतौर डांसर के रूप में एक अलग ही पहचान बनाई है। ऐसे में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अल्लू अर्जुन आज एक जाना माना नाम है । इनकी फैन फोल्लोइंग भी पूरे भारत में करोड़ों की तादाद में है।

राम चरण

साउथ के मेगास्टार कहे जाने वाले अभिनेता चिरंजीवी के बेटे अभिनेता राम चरण जाने माने अभनेता में से एक है। ये भी अपने पापा के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। और आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुके हैं। इनके फैन्स भी लाखो करोड़ो की तादाद में मौजूद है।

महेश बाबू

महेश बाबू साउथ फिल्मों बतौर एक्शन हीरो जाने जाते हैं। इनका साउथ की फिल्मों में एक अलग ही जलवा है साथ ही इनकी फैन फॉलोइंग पूरे हिंदुस्तान मे करोड़ों की तादाद मे है। आपको बतादें कि सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘वांटेड’ इन्हीं के फिल्म के रीमेक थी।

सूर्या

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सिंघम के नाम से जाने वाले अभिनेता सूर्या ने सिंघम  और गजनी जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके  है। इनकी फैन फोल्लोइंग भी किसी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं है, इन्हें पूरे भारत में पसंद किया जाता है।

रजनीकांत

रजनीकांत साउथ के ही नही बल्कि पूरे भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार है। साउथ के अलाव बॉलीवुड में इन्होने अपने एक्शन की दम पर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। बतादें कि साउथ में लोग मेगा स्टार रजनीकांत फैन्स उनकी पूजा करते हैं, इसके अलावा रजनीकांत भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में आई इनकी फिल्म रोबोट 2.0 लोगो को बहुत पसंद आई है।

विक्रम

फिल्म ‘अपरिचित’ में इनके दमदार अभिनय को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म से ही इनको साउथ में एक अलग ही मुकाम हासिल हुआ है। विक्रम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं।