साउथ के अम्बानी कहे जाते है सुपरस्टार मोहनलाल, बुर्ज खलीफा में भी खरीद रखा है फ्लैट

0
295

साउथ फिल्मो के सुपरस्टार मोहनलाल 59 साल के हो चुके है. उन्होंने अपनी ज़िन्दगी का एक लम्बा समय फिल्मो में बिताया है. वे 38 सालों से फिल्मो में एक्टिव है.  बीते 38 साल से इस एक्टर ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. मोहनलाल की फिल्मो बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस करती है.

साउथ के अम्बानी कहे जाते है सुपरस्टार मोहनलाल, बुर्ज खलीफा में भी खरीद रखा है फ्लैट 1

 

साउथ की फिल्मो में मोहनलाल की तुलना महानायक अमिताभ बच्चन से की जाती है.  मोहनलाल की लोकप्रियता कुछ ही साल में इस कदर बढ़ी कि 1982 से 1988 में मोहनलाल की हर 15 दिन में एक फिल्म रिलीज होती थी. 59 की उम्र में भी मोहनलाल हीरो के रोल प्ले करते हैं.

साउथ के अम्बानी कहे जाते है सुपरस्टार मोहनलाल, बुर्ज खलीफा में भी खरीद रखा है फ्लैट 2

 

साउथ के अम्बानी कहे जाते है सुपरस्टार मोहनलाल, बुर्ज खलीफा में भी खरीद रखा है फ्लैट 3

मोहनलाल अपनी फिल्मो में बेहतरीन एक्शन सीन भी करते है. ज्यादातर सीन वे खुद करते है.  एक्टिंग के साथ-साथ मोहनलाल को ताइक्वांडो का भी शौक था। साल 2012 में वर्ल्ड ताइक्वांडो हेडक्वाटर की तरफ से मोहनलाल को ‘ब्लैक बेल्ट’ से सम्मानित किया गया था पहले मोहनलाल एक प्रोफेशनल रेसलर थे.

साउथ के अम्बानी कहे जाते है सुपरस्टार मोहनलाल, बुर्ज खलीफा में भी खरीद रखा है फ्लैट 4

 

साउथ के अम्बानी कहे जाते है सुपरस्टार मोहनलाल, बुर्ज खलीफा में भी खरीद रखा है फ्लैट 5

 

गौरतलब है की इनके पास शोहरत के साथ दौलत की भी कोई कमी नही है. वे साउथ के इकलौते सुपरस्टार है जिनका बंगला दुनिया की सबसे ऊँची इमारत बुर्ज खलिफा में भी है. बुर्ज खलीफा के 29वें माले पर इनका एक फ्लैट है. मोहनलाल के अलावा बॉलीवुड में सिर्फ शिल्पा शेट्टी का फ्लैट बुर्जखलीफा में है.

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here