इन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों से रहा श्रीसंत का अफेयर, मैच फिक्सिंग के आरोप ने बर्बाद किया करियर!

0
557

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 12 में हाल ही में टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ विनर बनी है और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी श्रीसंत से जित है, मैच फिक्सिंग के बाद इस में आने पर श्रीसंथ काफी चर्चाओ में छाये हुए है, श्रीसंथ कई बार अपने निजी जीवन के लिए भी सुर्खियों में रहे है। श्रीसंत ने भी किया है उनकी शादी भले ही भुवनेश्वरी कुमारी से साल 2013 में हुई हो लेकिन इनसे पहले भी 5 अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं।

 श्रिया सरन

साउथ की फैमस एक्ट्रेस श्रिया सरन ने श्रीसंत के साथ अफेयर किया साल 2008 में श्रिया सरन जब एक प्रोडक्ट की शूटिंग कर रही थी  दोनों को उस प्रोडक्ट का ब्रांड एंबेसडर चुना फिर दोनों ने साथ में काम करना शुरू कर दिया इनके बीच दोस्ती हुई और प्यार हो गया, लेकिन अचानक ही दोनों में दुरिया आ गई और दोनों अलग हो गये

 रिया सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादा खास कमाल नही दिखा पाई है, श्रीसंत का रिया के साथ भी अफेयर रह चूका  है, इन दोनों की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई दोनों एक प्रोजेक्ट में साथ ही काम कर रहे थे। श्रीसंत ने रिया के साथ कई ऐड शूट कर किए और कई प्रोडक्ट भी लॉन्च किए उन दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन किसी कारण दोनों का रिश्ता खत्म हो गया

सुरवीन चावला

फिल्म “हेट स्टोरी 2” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म अपने हॉट अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली सुरवीन चावला ने श्रीसंत को भी अपना दीवाना बना लिया था। सुरवीन से श्रीसंत की मुलाकात एक डांस शो के दौरान हुई थी, जिस डांस शो में इन दोनों की जोड़ी बनाई गई थी वो शो कुछ दिनों तक चला था और शो के दौरान यह नजदीक आ गए। शो तो खत्म हुआ लेकिन इनका सिलसिला शुरू हो गया फिर 1 साल बाद  दोनों अलग हो गये।

 शहनाज

बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ” रॉकेट सिंह ” से की थी। इसके अलावा शहनाज बॉलीवुड की कई फिल्मों में छोटे किरदार निभाए इनके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किए हैं। इसी बीच ऐसी भी खबर आई थी कि श्रीसंत और शहनाज का अफेयर चल रहा है और दोनों एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है मगर बहुत जल्द ही दोनों के बीच दूरियां आई।

लक्ष्मी राय

साउथ फिल्मों की पॉपुलर अभिनेत्री लक्ष्मी राय ने कई सारी फिल्मों में काम किया। लक्ष्मी राय को हिंदी नहीं आती थी इसी वजह से श्रीसंत के साथ लक्ष्मी कनेक्ट हुई और दोनों और नजदीक आ गए। श्रीसंत भी साउथ इंडियन है तो उनकी आपस में खूब जमी, लक्ष्मी को आईपीएल के कई मैचों में स्टेडियम में देखा गया था लेकिन इनके बीच की दूरियां आ ही गई।