सारा-जाह्नवी ही नहीं इनकी माँ श्रीदेवी और अमृता ने भी साथ ही किया था डेब्यू, ये थी फ़िल्में

0
360

 

बॉलीवुड में साल 2018 में दो ऐसे चेहरों ने एंट्री मारी जिनका सबको लम्बे समय से इंतज़ार था. और ये दोनों थी बॉलीवुड की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सारा अली खान. जाह्नवी जहाँ श्रीदेवी की बेटी है वहीँ सारा अमृता सिंह की बेटी है. ये दोनों ही बॉलीवुड के बड़े नाम रह चुके है.

इन दोनों की बेटियों ने एक ही साल में बॉलीवुड में एंट्री ली है. लेकिन इसके साथ एक और दिलचस्प बाते ये भी है की इन दोनों अभिनेत्रियों की माँ ने भी एक ही साल में बॉलीवुड में एंट्री की थी.

 

श्रीदेवी और अमृता सिंह ने साल 1983 में डेब्यू किया था. श्रीदेवी ने फिल्म हिम्मतवाला से डेब्यू किया था जिसमे उनके साथ जीतेन्द्र थे और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. वही अमृता ने इसी साल फिल्म बेताब से डेब्यू किया था जिसमे उनके साथ विनोद खन्ना नजर आये थे.

समय के साथ श्रीदेवी को बहुत कामयाबी मिली. उन्हें बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कहकर भी पुकारा जाने लगा. दूसरी तरह अमृता ने भी कामयाबी की खूब सीढियाँ चढ़ी लेकिन वे श्रीदेवी जितना सफल नहीं हो पाई और धीरे धीरे बॉलीवुड में उनको भुला दिया. जबकि श्रीदेवी की साल 2018 में रहस्यमई हालात में दुबई में मौत हो गई.