बिग बॉस 12: मैच फिक्सिंग विवाद पर बात करते समय भावुक हुए श्रीसंत, कर दिए कई खुलासे

0
325

एस श्रीसंत कभी भारतीय क्रिकेट टीम का प्रमुख हिस्सा हुआ करते थे. श्रीसंत ने बोलिंग के साथ साथ अच्छी बैटिंग करके भी भारत को कई मैच जितायें है. लेकिन आईपीएल में मैच फिक्सिंग में नाम आने के बाद श्रीसंत का पूरा करियर ही ख़त्म हो गया. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने श्रीसंत के खेलने पर आजीवन प्रतिबन्ध लगा दिया था. इसी के चलते श्रीसंत जेल भी जा चुके है. लेकिन अब बिग बॉस के सीजन 12 में श्रीसंत भी किस्मत आजमाने आये है.  श्रीसंत को बिग बॉस के 12वें सीजन में घर में अभी थोड़े ही दिन हुए है। श्रीसंत इस दौरान जब बिग बॉस के घर में आए त​ब शांत रहे.

 

 

श्रीसंथ अपनी जिदंगी से जुड़ी कुछ खास बातों का इस शो में जिक्र किया। जिन्हें सुनकर बिग बॉस 12 के मौजूदा कंटेस्टेंट भी भावुक हो गए.  श्रीसंत ने कहा की मैं पांच सालो से यही सोच रहा की मैं कभी भी किसी ग्राउंड पर नहीं जा सकता जब मेरा लड़का कभी स्कूल में क्रिकेट खेलेगा तो मैं उसे साथ कभी ग्राउंड भी पर नजर नहीं आ सकता क्युकी ऐसे नियम बनाये हुए है.

जब श्रीसंत और अनूप जलोटा कृति से कह रहे थे तो तभ श्रीसंत ने कहा की इसको समझाओ इसकी जोड़ी रेशमी नहीं है जो तुम सभी से बात कर रही हो लेकि जब श्रीसंत ने अनूप और कृति को अपनी दिल की बात बताई तो दोनों सुनकर भावुक हो गए. श्रीसंत खुलकर शो में अपने दिल की बात करते नजर आये. उन्होंने सबको बाते की वे अब भी क्रिकेट को बहुत मिस करते है.  इसीलिए मैंने कल प्लास्टिक से बॉल बनाया.

 

 

श्रीसंत ने भावुक होकर बताया कि जब मुझ पर बेन लगा था जब मैं काफी डिप्रेशन में आ गया था। मैने जिंदगी जीने की चाह भी छोड़ दी थी। इस दौरान मैन अपने मां बाप के बारें में भी नहीं सोचा. लेकिन उस समय भनेश्वरीके ने कहा की तुम शादी कर लो क्युकी इन अब भी तुमसे शादी करना चाहती है फिर श्रीसंत ने शादी कर ली.