बेस्ट फ्रेंड अनन्या कपूर के बर्थडे पर जमकर मस्ती करती दिखी सुहाना खान और शनाया कपूर!

0
261

बॉलीवुड के फैमस अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने अपने 20 वें जन्मदिन की शुरूआत अपने परिवार के साथ जश्न मनाकर करी।अनन्या पांडे की पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। इसमें वह पिता चंकी पांडे, मां भावना पांडे, कजिन भाई अयान पांडे और कजिन सिस्टर अलाना समेत अन्य फैमिली मेंबर्स के साथ दिख रही हैं। वहीं अपनी बर्थडे नाइट पर अनन्या पांडे अपनी बेस्ट फेंड्स सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ पार्टी में मस्ती करते दिखाई दी।

अनन्या पांडे और शनाया कपूर को एक मशहूर रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। ये खास मौका था अनन्या पांडे के बर्थडे सेलिब्रेशन का। सुहाना खान इन दौरान ब्लू टी-शर्ट और डेनिम लुक में दिखीं। बर्थडे गर्ल अनन्या और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ब्लैक आउटफिट में कहर ढा रही थीं। अनन्या की खास दोस्त सुहाना खान भी उनके बर्थडे को खास बनाने पहुंचीं। लंदन में पढ़ाई कर रहीं शाहरूख खान की बेटी सुहाना आजकल दीवाली छुट्टिïयों की वजह से इंडिया आई हुई है।

उन्होंने अनन्या के बथेर्ड को एक दम खास बनाने में जरा भी कमी नहीं छोड़ी है। तीनों बेस्ट फ्रेंड्स को एक साथ मुंबई के एक क्लब से बाहर निकलते हुए देखा गया।सुहाना खान इन दौरान ब्लू टी-शर्ट और डेनिम लुक में दिखीं। खुले बालों में कांधे पर यूं बैग टांगे सुहाना को यह बखूबी अहसास है कि कैमरा उन पर है और कैमरे के सामने वो काफी सहज नज़र आ रही हैं।  बर्थडे गर्ल अनन्या और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ब्लैक आउटफिट में कहर ढा रही थीं।

कुछ समय से सुहाना खान के डेब्यू की चर्चा बहुत हो रही थी  खबरों की माने तो सुहाना की यह ज़िद थी कि वो नाच-गाने वाले किसी लव स्टोरी से डेब्यू नहीं करना चाहतीं इसलिए शाहरुख़ ने सुहाना के डेब्यू की जिम्मेदारी संजय लीला भंसाली को दी है। ऐसे में अगर भंसाली की फ़िल्म से सुहाना डेब्यू करती हैं तो निश्चय ही यह उनके करियर के लिए एक बेहतरीन शुरुआत होगी। बता दें कि टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अनन्या बॉलीवुड कैरियर की शुरूआत करने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

ANANYA PANDAY BIRTHDAY BASH. #ananyapanday #suhanakhan

A post shared by Digital Bollywood (@digitalbollywood) on