इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे सुनील शेट्टी, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

0
650

अपने ज़माने के सुपरस्टार सुनील शेट्टी आजकल फिल्मो में बहुत कम नजर आते है. सुनील ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. आज सुनील शेट्टी के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है. पिछले साल उनकी बेटी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आज हम आपको सुनील शेट्टी की एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे है जो पूरी न हो सकी.

 

दरअसल सुनील शेट्टी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे से प्यार करते थे. सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया जिसके दौरान सुनील और सोनाली को एक दूसरे से बेहद प्यार हो गया था,  फ़िल्म ‘भाई’ के दौरान सोनाली ने सुनील को प्रपोज किया था और सुनील ने इन्हें स्वीकार भी किया।

 

लेकिन ये प्रेम कहानी कभी परवान न चढ़ सकी. भले ही सुनील शेट्टी सोनाली बेंद्रे को बेहद प्यार करते हो लेकिन यह दोनों चाह कर भी एक दूसरे के साथ नहीं रह सके क्योंकि सुनील शेट्टी का कैरियर काफी उतार-चढ़ाव बड़ा था जिसके अंतर्गत सुनील की जिंदगी में कई अभिनेत्रियों ने मुख्य जगह बना ली थी और जिसके चलते सोनाली बेंद्रे सुनील की जिंदगी से दूर होती चली गई।

 

सोनाली अपने ज़माने की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रह चुकी है. देश में इनकी मुस्काम के करोडो दीवाने हुआ करते थे. आजकल सोनाली भी बॉलीवुड में कम ही नजर आती है. सोनाली ने ‘मेजर साब’, ‘हम साथ साथ है’ जैसी बड़ी फिल्मो में भी काम किया है जो सुपरहिट रही थी.