सनी देओल से शादी करना चाहती थी ये 60 साल की एक्ट्रेस, आज तक है इनके प्यार के चर्चे

0
383

बॉलीवुड के पहले एक्शन हीरो सनी देओल को कं नही जनता. सनी देओल ने ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मे दी है. एक दौर था जब फिल्मो में सनी देओल का भरपूर एक्शन हुआ करता था. सनी ने सलाखें, ग़दर, और बिग ब्रदर जैसी न जाने कितने हिट एक्शन फिल्मे दी है. सनी आजकल फिल्मो में बहुत कम नजर आते है. ये सुपरस्टार धर्मेन्द्र के बेटे है. और शादीशुदा भी है.

 

 

लेकिन एक समय था जब सनी देओल का जलवा पुरे बॉलीवुड में हुआ करता था और उन पर कई एक्ट्रेस मरा करती थी. आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे है जो कभी सनी देओल से शादी के खाव्ब देखा करती थी.  यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बाॅलीवुड कि जानी मानी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया हैं। 60 साल कि डिंपल कपाड़िया का जन्म 8 जून 1957 को मुंबई में हुआ था।

डिंपल कपाड़िया अपने समय कि सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री मानी जाती हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से फिल्मों में कई किरदारों को जीवंत किया हैं। डिंपल ने मात्र 16 साल की उम्र में फिल्म बोबी में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था. और इसके बाद वे एक हिट एक्ट्रेस बन गई थी. उनकी खूबसूरती के चर्चे दूर दूर तक हुआ करते थे.

 

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने साथ में कई फिल्में कि हैं। यही वजह रही कि दोनों काफि समय तक रिलेशनशिप में रहे। इतना ही नही डिंपल कपाड़िया ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वे सनी देओल को बेहद पसंद करती थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों जल्द ही अलग हो गए थे। शादी के बाद भी इन दोनों के मिलने की खबरें मीडिया में आती रही है.