इस अभिनेत्री के साथ पकड़े गए थे सनी देओल, ‘नाजायज रिश्ते’ का लगा था आरोप, राजनीति में आते ही दिया चौंकाने जवाब!

0
445

दोस्तों बॉलीवुड के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल में उन्होंने राजनीति में कदम रखा है सनी देओल राजनीति पार्टी बीजेपी में शामिल हुए हैं। वह भारतीय जनता पार्टी के टिकट से गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। इस साथ ही उनकी फिल्म ‘ब्लैंक ‘भी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। राजनीति और फिल्म दोनों ही कारणों से वह इन दिनों मीडिया से खूब बातचीत कर रहे हैं।

हाल में सनी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान कई विषय पर बातचीत की। उन्होंने अपने और डिंपल कपाड़ियां के साथ रिश्ते को लेकर भी बातचीत की। बता दे की कुछ साल पहले सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का लंदन के एक बस स्टैंड से एक वीडियो सामने आया था। जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद दोनों के रिश्ते की काफी चर्चा हुई थी।

हाल में दिए इंटरव्यू में सनी ने बताया, ‘दुनिया के बारे में बात करने के लिए लोगों के पास खाली टाइम होता है। जैसा कि मैंने पहले कहा है कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सा वीडियो सामने आया और लोगों का इसके बारे में क्या कहना है। मैं इतना जानता हूं कि मैं कौन हूं और किसके लिए जिम्मेदार हूं। मैं खुद के लिए जवाबदेह हूं न कि दुनिया के लिए।’

बता दे की साल 1998 में बीजेपी ने गुरूदासपर से विनोद खन्ना (जिनका पंजाब से कोई भी संबंध नहीं था) को अपना प्रत्याशी बनाकर छह बार कांग्रेस सांसद सुखबंस कौर भिंदर के खिलाफ उतारा था। वे चार बार इस सीट पर विजय रहे।सनी देओल के पिता धर्मेन्द्र 2004 से लेकर 2009 तक बीकानेर से सांसद रहे। धर्मेन्द्र अपनी पत्नी और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार में कुछ जगहों पर दिखे। सनी देओर पिछले हफ्ते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिले थे। उनके बाद सनी ने बीजेपी की सदस्यता ली थी।