आइफा अवार्ड शो में गिरते-गिरते बचीं स्वरा, सबके सामने ग्रीन कार्पेट पर उतारनी पड़ी सैंडल!

0
254

आइफा अवार्ड 2019 की शानदार शुरुआत हो चुकी है। अब तक 12 देशों में हो चुके आइफा का पहली बार मुंबई में आयोजन किया गया। इस शो में कई बड़े बड़े सितारे नजर आये। बता दे की ग्रीन कार्पेट पर सलमान खान, कैटरीना कैफ, समेत कई स्टार्स ने अपने लुक्सलोगो को बहुत पंसद आये। ग्रीन कार्पेट पर बॉलीवुड हसीनाएं ग्लैमरस लुक में नजर आईं, लेकिन शो में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वह ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होते होते बच गईं।

बता दे की अवॉर्ड्स शो में स्वरा व्हाइट गाउन में सिंड्रेला की तरह लग रही थीं। स्टाइलिश दिख रही हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप में नज़र आई हैं। ग्रीन कार्पेट पर पोज देने आईं स्वरा को अपनी ड्रेस की वजह से थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा। स्वरा अपनी ड्रेस में तो कम्फर्टेबल थीं, लेकिन वो अपनी हाईहील्स से परेशान हो गईं।

स्वरा जैसे ही कैमरा के सामने पोज देने के लिए तैयार हुईं तो उनकी हील्स ड्रेस में अटक गई और वह गिरते-गिरते बच गईं यां यूं कहे कि वह ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होते बच गईं। काफी स्ट्रगल के बाद पैपराजी को पोज देने के लिए अपनी हील्स उतार दी और मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरों को पोज दिए।

हाई हील्स से परेशान स्वरा भास्कर के चेहरे पर एक्सप्रेशन देखने लायक थे।  वायरल तस्वीर में स्वरा एक हाथ में हील्स लिए दूसरे पैर की हील्स उतारती दिख रही हैं। तस्वीरों में उनके साथ उनकी वीरे दी वेडिंग की को स्टार शिखा तल्सानिया भी दिखाई दे रही हैं। शिखा इस दौरान ब्लू ड्रेस में काफी प्यारी लग रही हैं। दोनों हसीनाएं जमकर पैपराजी को पोज दे रही हैं।

बता दें कि स्वरा अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस का दिल जीतती हैं। फैशन सेंस के साथ-साथ स्वरा बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। स्वरा इन दिनों फ़राज़ आरिफ़ अंसारी की फ़िल्म ‘शीर खुरमा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो शबाना आज़मी और दिव्या दत्ता के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नज़र आएंगी।