कैंसर से जंग जीतें के बाद आयुष्मान की पत्नी ताहिरा का खुलासा, बोलीं- ‘सब खत्म कर देना चाहती…

0
112

दोस्तों बॉलीवुड के उभरते हुई अभिनेता आयुष्मान खुराना आज फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता बन चुके है लेकिन उनकी निजी जिंदगी सही नही चल रही थी कुछ समय पहले ही उनकी पत्नी को कैंसर जैसे बीमारी का सामना करना पड़ा था लेकिन पत्नी ताहिरा कश्यप ने कैंसर का डटकर मुकाबला किया है।

पिछले साल 22 सितंबर को ताहिरा ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। इलाज के साथ ताहिरा लगातार कैंसर को लेकर जागरूकता फैला रही हैं। कैंसर के समय में ताहिरा को अपने पति आयुष्मान का पूरा सपोर्ट मिला। आज भी दोनों की सोशल मीडिया पोस्ट बताती है कि दोनों एक दूसरे का खूब ख्याल रखते हैं। लेकिन ताहिरा ने बताया कि वह कई बार आयुष्मान संग अपनी शादी तोड़ना चाहती थीं, लेकिन बाद में उनके बीच सब सही हो गया।

‘विक्की डोनर’ के बाद उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में आए तनाव के बारे में स्पॉटबॉय से बात करते हुए ताहिरा ने कहा- ”मुझे उसके स्क्रीन पर किस करने से प्रॉब्लम थी। उस समय मैं खुद को घर में बैठी हुई बड़ी, मोटी व्हेल समझती थी। जब आप प्रेग्नेंट होते हैं तो आपके हार्मोन्स ऊपर-नीचे जाते हैं। उस समय वह स्क्रीन पर लड़कियों संग रोमांस करते थे और यह ऑन स्क्रीन किस क्या होता है। उनसे पास मुझे समझाने का समय और धैर्य नहीं था और मेरे पास समझने का धैर्य नहीं था। उस दौरान हम एक-दूसरे के साथ नहीं थे। हालांकि उन्हें पता था कि मैं बुरी नहीं हूं और मैं जानती थी कि वह चीट नहीं कर रहे हैं। मुझे आर्ट समझने के लिए एक इंसान के तौर पर बड़ा होना पड़ा।”

ताहिरा ने आगे कहा- ‘आयुष्मान के पास मेरी बातें सुनने का समय और धैर्य नहीं था। मेरे पास भी उसे समझने का धैर्य नहीं था। उस सफर में हम दोनों एक दूसरे के साथ नहीं थे। मैं जानती थी आयुष्मान मुझे चीट नहीं कर रहे लेकिन मुझे ये समझना था कि आखिरकार कला क्या है। ताहिरा ने बताया कि मुझे लगने लगा था सब खत्म हो जाएगा। मैंने कई बार उम्मीद छोड़ दी थी मगर उसने हिम्मत नहीं हारी। उसने ठीक करने की भी कोशिश नहीं की। बता दें कैंसर के बाद से ताहिरा लगातार खबरों में बनी हुई हैं।

उन्होंने आगे कहा- ”मैं कई बार रिश्ता तोड़ना चाहती थी, लेकिन वह कभी ऐसा नहीं चाहते थे। हालांकि वह कभी रिश्ता बनाने की कोशिश भी नहीं करते थे… हम आर्टिस्ट के तौर पर बहुत निखरे…हमने ऐसी जर्नी देखी है, जिसका कैंसर भी हिस्सा रहा है। अभी हम बहुत स्ट्रॉन्ग हैं।”बता दें कि ताहिरा मशहूर लेखिका हैं। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप को ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। पहले यह कैंसर 0 स्टेज पर था जिसे हराकर ताहिरा घर वापस आ गई थीं। इसके बाद ताहिरा को दोबारा कैंसर डिटेक्ट हुआ था। इस बात की जानकारी खुद ताहिरा ने पोस्ट करके दी थी।